Coronavirus: गौतम गंभीर ने डोनेट किए 1 करोड़ रुपये और एक महीने की सैलरी, पहले दिए थे 50 लाख रुपये

गंभीर ने अपने संसदीय क्षेत्र के विकास योजना के लिए एक करोड़ रुपये जारी किए हैं और अपनी एक महीने की सैलरी भी दान में दिया है।

By सुमित राय | Published: March 30, 2020 9:28 AM

Open in App
ठळक मुद्देगौतम गंभीर ने कोरोना से लड़ने के लिए पहले 50 लाख रुपये दिल्ली सरकार को दान में दिए थे।इसके अलावा गंभीर फाउंडेशन गरीब और जरूरतमंद लोगों के लिए खाने का इंतजाम करा रही है।

भारत में कोरोना वायरस की चपेट में 1000 से ज्यादा लोग आ चुके हैं और पूरे देश में लॉकडाउन है, इस कारण लोगों को काफी परेशानी हो रही है। इस बीच भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज और पूर्वी दिल्ली से सांसद गौतम गंभीर लोगों की सहायता के लिए आगे आ गए हैं।

गंभीर ने अपने संसदीय क्षेत्र के विकास योजना के लिए एक करोड़ रुपये जारी किए हैं और अपनी एक महीने की सैलरी भी दान में दिया है। इसके अलावा गंभीर फाउंडेशन गरीब और जरूरतमंद लोगों के लिए खाने का इंतजाम करा रही है, जिसके तहत 20 हजार फुड पैकेट तैयार किए गए हैं। इससे पहले गंभीर ने दिल्ली सरकार को भी कोरोना से मदद के लिए 50 लाख रुपये जारी कर चुके हैं।

गंभीर कहा, 'फिलहाल जो देश के हालात हैं, उसमें सभी संसाधनों को कोविड-19 से लड़ने की कोशिश करनी चाहिए। मैंने अपने सांसद निधि फंड से राहत कोष में एक करोड़ रुपये दिए हैं और साथ ही अपनी एक महीने की सैलरी भी दान की है।'

टॅग्स :गौतम गंभीरकोरोना वायरसदिल्ली में कोरोनासीओवीआईडी-19 इंडियाकोरोना वायरस लॉकडाउनदिल्ली सरकार

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या