टीम इंडिया को लेकर कांग्रेस ने ट्वीट में की ऐसी गलती, लोगों ने जमकर निकाली भड़ास

टीम इंडिया को बधाई देने में कांग्रेस ने ट्वीट में ऐसी गलती कर दी, जिसके लिए लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया और सोशल मीडिया पर जमकर भड़ास निकाली।

By सुमित राय | Published: October 16, 2018 11:49 AM

Open in App

विंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज में 2-0 से जीत के बाद सभी ने बधाई दी। इसमें कांग्रेस पार्टी भी शामिल हुई और भारतीय टीम को बधाई दी, लेकिन ट्वीट में उन्होंने ऐसी गलती कर दी, जिसके लिए लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया और सोशल मीडिया पर जमकर भड़ास निकाली। इसके अलावा उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भी उमेश यादव को बधाई देकर ट्रोल हो गए थे।

दरअसल, भारतीय टीम ने रविवार को हैदराबाद में खेले गए दूसरे टेस्ट में विंडीज को 10 विकेट से हराकर दो मैचों की सीरीज पर 2-0 से कब्जा कर लिया था। इसके बाद कांग्रेस ने भारतीय क्रिकेट टीम को 'मेन-इन-ब्लू' कहकर जीत की बधाई दी, जबकि टेस्ट मैच खेलने वाली टीमों ने व्हाइट जर्सी पहनी थी, जबकि वनडे मैचों में टीम इंडिया ब्लू जर्सी पहनती है।

कांग्रेस ने ट्वीट किया, 'वेस्टइंडीज के खिलाफ 2-0 से टेस्ट सीरीज जीतने पर 'मेन-इन-ब्लू' को बहुत शुभकामनाएं।'

एक यूजर ने लिखा, 'अब लगता है कि कांग्रेस को आंख के डॉक्टर की जरूरत है, क्योंकि बिल्कुल सफेद चीज भी उसे नीली दिखाई देती है।' एक अन्य यूजर ने लिखा- 'कांग्रेस की आईटी सेल को कलर ब्लाइंडनेस हो गया है क्या?' वहीं एक अन्य यूजर ने पहले ये तो बता दीजिए की - कितने खिलाड़ी इस तस्वीर में ब्लू दिख रहे हैं?

इससे पहले अखिलेश यादव ने ट्विटर पर टीम इंडिया को बधाई देते हुए उमेश यादव की तारीफ की थी। जिसके बाद लोगों ने इसे जातीवाद से जोड़ दिया और याद दिलाया कि टीम इंडिया के जीत में पृथ्वी शॉ और ऋषभ पंत जैसे खिलाड़ियों का भी अहम योगदान था।

गौरतलब है कि वेस्‍टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्‍ट में भारतीय टीम ने 10 विकेट से जीत दर्ज की थी। इससे पहले उसने राजकोट में खेले गए टेस्ट में विंडीज को पारी और 272 रनों से मात दी थी। इस जीत के साथ ही भारतीय टीम ने होम ग्राउंड पर लगातार 10 टेस्ट सीरीज जीतने का कारनामा कर दिया।

टॅग्स :भारत Vs वेस्टइंडीजकांग्रेससोशल मीडियाट्रोल

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या