सीएम खट्टर पहुंचे कप्तान शेफाली वर्मा के घर, अंडर-19 टी20 विश्व कप जीत पर दी बधाई

रोतहक स्थित शेफाली वर्मा के घर मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर पहुंचे। सीएम ने जीत की बधाई देते हुए शेफाली के घरवालों से मुलाकात की। इस दौरान शेफाली का परिवार सीएम से मुलाकात करके काफी खुश नजर आया।

By अंजली चौहान | Published: January 30, 2023 12:18 PM

Open in App
ठळक मुद्दे महिला अंडर-19 विश्व कप का खिताब भारत ने अपने नाम किया।कप्तान शेफाली वर्मा को जीत की बधाई देने उनके घर पहुंचे सीएम मनोहर लाल खट्टर।सीएम ने शेफाली के परिवार के साथ मिठाई खाकर जीत की बधाई दी।

हरियाणा: भारतीय महिला अंडर-19 टीम ने टी20 वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम कर बड़ी जीत हासिल की है। इस जीत से खिलाड़ियों समेत देश में जश्न का माहौल है। सभी खिलाड़ियों को उनकी जीत की बधाई दे रहे हैं। वहीं, टीम की कप्तान विश्व कप की ट्रॉफी अपने नाम कर बेहद खुश नजर आ रही हैं। इस बीच रोतहक स्थित शेफाली वर्मा के घर मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर पहुंचे। सीएम ने जीत की बधाई देते हुए शेफाली के घरवालों से मुलाकात की। इस दौरान शेफाली का परिवार सीएम से मुलाकात करके काफी खुश नजर आया।

हरियाणा की बेटी के नेतृत्व में विश्वकप किया अपने नाम- सीएम खट्टर 

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर सोमवार को रोहतक स्थित शेफाली वर्मा के घर पहुंचे। इस दौरान सीएम कप्तान शेफाली के पूरे परिवार के साथ बैठे उनसे मुलाकात की। जीत की बधाई देते हुए सीएम ने शेफाली के परिवार को मिठाई खिलाई। इस दौरान सीएम ने भी मिठाई खाई औऱ कुछ समय परिवार के साथ बैठे और बात की। 

इसके अलावा सीएम मनोहर लाल खट्टर ने ट्वीट कर टीम इंडिया अंजर 19 को बधाई दी। उन्होंने ट्वीट में लिखा, "पहला महिला अंडर-19 टी20 क्रिकेट विश्व कप भारत के नाम... हरियाणा की बेटी शेफाली वर्मा के नेतृत्व में आज भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने इतिहास रचते हुए इंग्लैड को हराकर विश्वकप जीत लिया है। वर्ल्ड क्रिकेट के हमारे भविष्य की इस युवा टीम को अनंत बधाई एवं शुभकामनाएं। 

इंग्लैंड का हराकर टीम ने हासिल की शानदार जीत

गौरतलब है कि भारतीय महिला अंडर-19 टी20 टीम ने इंग्लैंड को हराकर शानदार जीत हासिल की है। मैच में इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 68 रनों की पारी खेली थी। भारतीय टीम ने इस लक्ष्य को तीन विकेट के नुकसान पर पा लिया। टीम की गेंदबाज ने अपना दम दिखाने हुए इंग्लैंड को ज्यादा रन बनाने का मौका ही नहीं दिया। वहीं, महिला बल्लेबाजों ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए टीम को जीत दिलाई। 

टॅग्स :शेफाली वर्मावीमेंस टी20 चैलेंजCricket Board of Indiaहरियाणामनोहर लाल खट्टर
Open in App

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या