कैरेबियाई प्रीमियर लीगः फाइनल में सेंट लूसिया किंग्स और सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स, गयाना अमेजन वारियर्स और ट्रिनबागो नाइट राइडर्स बाहर

Caribbean Premier League: पैट्रियट्स ने गयाना अमेजन वारियर्स को सात विकेट से हराया जबकि किंग्स ने गत चैम्पियन ट्रिनबागो नाइट राइडर्स को 21 रन से शिकस्त दी।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: September 15, 2021 8:42 PM

Open in App
ठळक मुद्देहेटमायेर ने 20 गेंद में 45 रन बनाये।नाइट राइडर्स की टीम 184 रन पर आउट हो गई।वीसे ने 39 रन देकर पांच विकेट लिये।

Caribbean Premier League: सेंट लूसिया किंग्स और सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स ने अपने अपने सेमीफाइनल मैचों में रोमांचक जीत दर्ज करके कैरेबियाई प्रीमियर लीग के फाइनल में प्रवेश कर लिया।

पैट्रियट्स ने गयाना अमेजन वारियर्स को सात विकेट से हराया जबकि किंग्स ने गत चैम्पियन ट्रिनबागो नाइट राइडर्स को 21 रन से शिकस्त दी। पैट्रियट्स ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया । वारियर्स के लिये शिमरोन हेटमायेर (नाबाद 45) के अलावा कोई बल्लेबाज ज्यादा देर टिक नहीं सका।

 

टीम ने नौ विकेट पर 178 रन बनाये। स्पिनर जोस रूस जागेसर और फवाद अहमद ने दो दो विकेट लिये। हेटमायेर ने 20 गेंद में 45 रन बनाये जिसमें से 25 रन पारी के आखिरी ओवर में बने। जवाब में पैट्रियट्स के लिये क्रिस गेल ने 27 गेंद में 42 रन बनाये जबकि एविन लुईस ने 39 गेंद में नाबाद 77 रन की पारी खेली।

पैट्रियट्स ने 13 गेंद बाकी रहते मैच जीता । दूसरे सेमीफाइनल में पहले बल्लेबाजी करते हुए किंग्स ने मार्क दयाल के 78 रन की मदद से चार विकेट पर 204 रन बनाये । नाइट राइडर्स की शुरुआत अच्छी रही लेकिन डेविड वीसे की शानदार गेंदबाजी के आगे उसके बल्लेबाज टिक नहीं सके। वीसे ने 39 रन देकर पांच विकेट लिये। नाइट राइडर्स की टीम 184 रन पर आउट हो गई।

टॅग्स :CPLWest Indies Cricket Team
Open in App

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या