टी20 वर्ल्ड कप को लेकर ब्रायन लारा ने की भविष्यवाणी, बताया- ये तीन टीमें जीत सकती हैं खिताब

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन इस साल अक्टूबर-नवंबर में ऑस्ट्रेलिया में किया जाएगा।

By सुमित राय | Published: March 12, 2020 3:41 PM

Open in App
ठळक मुद्देवेस्टइंडीज के महान बल्लेबाज ब्रायन लारा ने टी20 विश्व कप के विजेता को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है।ब्रायन लारा ने तीन टीमों के नाम बताए हैं, जो टी20 वर्ल्ड कप खिताब अपने नाम कर सकती हैं।

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप शुरू होने में अभी 7 महीने का समय बचा है, लेकिन अभी से ही इसको लकेर सभी टीमें खास तैयारी कर रही हैं। इस बीच वेस्टइंडीज के महान बल्लेबाज ब्रायन लारा ने टी20 विश्व कप के विजेता को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है और तीन टीमों के नाम बताए हैं, जो टी20 वर्ल्ड कप खिताब अपने नाम कर सकती हैं।

ब्रायन लारा ने कहा कि यह वर्ल्ड कप बहुत बड़ा होने वाला है और इसमें भारत, वेस्टइंडीज के अलावा मेजबान टीम ऑस्ट्रेलिया भी पसंदीदा के रूप में टूर्नामेंट की शुरुआत करेगी।

क्रिकइंफो से बात करते हुए कहा, 'मुझे लगता है कि भारत में तालमेल बिठाने की ताकत है। ऑस्ट्रेलिया अपने घर पर खेलेगी और यह किसी के लिए आसान विश्व कप नहीं होने जा रहा है। ऑस्ट्रेलिया भारत और वेस्ट इंडीज के लिए चिंता का विषय होने वाला है। वेस्टइंडीज कभी-कभी अपनी असंगतता के कारण हर किसी के लिए चिंता होने वाला है।'

बता दें कि भारत ने साल 2007 में आईसीसी टी20 वर्ल्ड का ओपनिंग सीजन अपने नाम किया था और वेस्टइंडीज ने दो बार इसे जीता है, जबकि ऑस्ट्रेलियाई टीम एक बार भी टी20 वर्ल्ड कप ट्रॉफी नहीं जीत पाई है।

टॅग्स :ब्रायन लाराआईसीसी टी20 वर्ल्ड कपभारतीय क्रिकेट टीमऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीमवेस्टइंडीज क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या