BBL: ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टोइनिस के हेलमेट से लगी जोरदार बाउंसर, जमीन पर गिर पड़े, पर दिलाई रोमांचक जीत, देखें वीडियो

Marcus Stoinis: ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज मार्कस स्टोइनिस को बिग बैश लीग में मेलबर्न स्टार्स के लिए खेलते हुए हेलमेट पर लगी एक जोरदार गेंद

By अभिषेक पाण्डेय | Published: December 31, 2019 12:31 PM2019-12-31T12:31:33+5:302019-12-31T12:50:55+5:30

Big Bash League: Marcus Stoinis hit hard on helmet during Melbourne Stars vs Hobart Hurricanes match | BBL: ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टोइनिस के हेलमेट से लगी जोरदार बाउंसर, जमीन पर गिर पड़े, पर दिलाई रोमांचक जीत, देखें वीडियो

बिग बैश मैच के दौरान मार्कस स्टोइनिस के हेलमेट पर लगी एक जोरदार गेंद

googleNewsNext
Highlightsमार्कस स्टोइनिस ने मेलबर्न स्टार्स के लिए खेली 19 गेंदों में 25 रन की मैच जिताऊ पारीहोबार्ट हरिकेंस के गेंदबाज मेरेडिथ की एक तेज गेंद स्टोइनिस के हेलमेट से टकराई

बिग बैश लीग में मेलबर्न स्टार्स और होबार्ट हरिकेंस के बीच खेला गया मैच भले ही वर्षा प्रभावित रहा, लेकिन इस मैच के दौरान दोनों टीमों के बीच जोरदार मुकाबला देखने को मिला। 

हरिकेंस के खिलाफ लक्ष्य का पीछा करने उतरी मेलबर्न स्टार्स के लिए खेल रहे ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस के हेलमेट पर एक जोरदार गेंद लगी, जिससे वह जमीन पर गिर पड़े, हालांकि अच्छी बात ये रही कि इससे उन्हें चोट नहीं लगी।   

स्टोइनिस के हेलमेट पर लगी मेडरिथ की जोरदार गेंद

लक्ष्य का पीछा करने के दौरान पारी के चौथे ओवर में हरिकेंस के गेंदबाज रिले मेडरिथ की एक शॉर्ट गेंद अचानक उछली और उसे खेलने की कोशिश कर रहे स्टोइनिस के हेलमेट से जा टकराई, जिससे वह गिर पड़े। 

लेकिन स्टोइनिस ने तुरंत हाथ के इशारे से बताया कि वह ठीक हैं और बैटिंग जारी रखी। इसके बाद अंपायरों ने भी उनसे बात की और उन्होंने खेलना जारी रखा। 

स्टोइनिस ने शानदार पारी से दिलाई मेलबर्न को जीत

बारिश की वजह से 11 ओवर प्रति पारी के इस मैच में होबार्ट हरिकेंस ने पहले खेलते हुए 11 ओवर में 5 विकेट खोकर 69 रन बनाए। इसके जवाब में मेलबर्न स्टार्स की शुरुआत खराब रही और उसने पहले ही ओवर में 3 रन के अंदर अपने दो विकेट गंवा दिए। स्टोइनिस ने 19 गेंदों में 25 रन की पारी खेलते हुए अपनी टीम को डीएलएस पद्धति से जीत हासिल करने में मदद की। 

स्टोइनिस के आउट होने के बाद फिर से बारिश की बाधा आने से पहले मेलबर्न के लिए पीटर हैंड्सकॉम्ब ने 21 गेंदों पर 22 रन की शानदार पारी खेली। बारिश की वजह से खेल रुकने तक मेलबर्न ने 7.3 ओवरों में 55/3 का स्कोर बनाया था। अंत में डीएलएस मेथड से मेलबर्न को 4 रन से विजेता घोषित कर दिया गया।

मेरेडिथ अपने दो ओवरों में एक विकेट जबकि जेम्स फॉकनर ने दो ओवरों में दो विकेट लिए। इस जीत के साथ ही मेलबर्न स्टार्स की टीम चार मैचों में छह अंकों के साथ पॉइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर पहुंच गई है।

Open in app