भुवनेश्वर कुमार मीडिया में अपने बारे में छपी इस खबर पर भड़के, फिर ट्विटर पर दी नसीहत

भुवनेश्वर के नाम 21 टेस्ट मैचों में 63 और 92 वनडे मैचों में 96 विकेट हैं। भारत के लिए भुवनेश्वर ने 29 टी20 मैचों में भी 29 विकेट झटके हैं।

By विनीत कुमार | Published: October 14, 2018 3:15 PM

Open in App

नई दिल्ली, 14 अक्टूबर: भारत के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने मीडिया के कुछ हिस्सों में खुद के अगले कुछ दिन में पिता बनने की चल रही खबरों का खंडन किया है। साथ ही 28 साल के भुवनेश्वर ने मीडिया पर नाराजगी जताते हुए कहा कि बिना तथ्यों के बारे में पता किये ऐसी गलत खबरों को प्रमुखता नहीं दी जानी चाहिए।

भुवनेश्वर पिछले साल 23 नवंबर को नुपुर नागर से शादी के बंधन में बंधे थे। भुवनेश्वर ने अपनी नाराजगी ट्विटर के जरिये जाहिर की। भुवनेश्वर ने लिखा, 'मीडिया की ओर से मेरे बारे में एक और गलत खबर कि मैं पिता बनने वाला हूं। कृपया केवल न्यूज बनाने के लिए बिना किसी पुष्टि के ऐसी खबरों को मत फैलाओ।' 

बता दें कि पिछले साल भी भुवनेश्वर मीडिया में चल रही उन खबरों पर भड़के थे जिसमें उनके तेलुगू अभिनेत्री अमुस्मृति सरकार से कथित अफेयर की बातें छपी थी। भुवनेश्वर हाल में क्रिकेट के मैदान पर बहुत कम ही सक्रिय नजर आये हैं। इंग्लैंड में सीमित ओवरों के मैच के दौरान वह चोटिल होकर मैदान से बाहर थे। इसके बाद पीठ की चोट के कारण वह टेस्ट सीरीज से भी बाहर रहे। हालांकि, एशिया कप में जरूर टीम इंडिया का हिस्सा रहे।

साथ ही भुवनेश्वर में वेस्टइंडीज के खिलाफ जारी टेस्ट सीरीज और फिर अगले दो वनडे मैचों के लिए चुनी गई टीम में भी नहीं हैं। माना जा रहा है कि उन्हें ऑस्ट्रेलिया दौर पर भारतीय टीम में जगह दी जा सकती है। भुवनेश्वर के नाम 21 टेस्ट मैचों में 63 और 92 वनडे मैचों में 96 विकेट हैं। भारत के लिए भुवनेश्वर ने 29 टी20 मैचों में भी 29 विकेट झटके हैं।

टॅग्स :भुवनेश्वर कुमारभारत vs इंग्लैंडएशिया कपभारत Vs वेस्टइंडीज

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या