लॉकडाउन देख भावुक हुए BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली, बोले- कभी सोचा नहीं था कि अपने शहर को ऐसे देखूंगा

By भाषा | Published: March 24, 2020 04:20 PM2020-03-24T16:20:27+5:302020-03-24T16:20:27+5:30

BCCI President Sourav Ganguly tweet, Never thought would see my city like this | लॉकडाउन देख भावुक हुए BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली, बोले- कभी सोचा नहीं था कि अपने शहर को ऐसे देखूंगा

लॉकडाउन देख भावुक हुए BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली, बोले- कभी सोचा नहीं था कि अपने शहर को ऐसे देखूंगा

googleNewsNext

कोविड 19 महामारी के चलते राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन में कोलकाता में सूनी सड़कें देखकर बीसीसीआई अध्यक्ष और भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने मंगलवार को कहा कि उन्होंने कभी सोचा नहीं था कि अपने शहर में ऐसा नजारा देखेंगे। 

गांगुली ने वीरान सड़कों की तस्वीरें ट्विटर पर डालकर लिखा, ‘‘कभी नहीं सोचा था कि अपने शहर को ऐसे देखूंगा। सुरक्षित रहिये। जल्दी ही हालात बेहतर होंगे। सभी को प्यार।’’ 

कोरोना वायरस संक्रमण के कारण दुनिया भर में खेल आयोजन स्थगित हैं या रद्द कर दिये गए हैं। भारत में कोरोना वायरस संक्रमण के अब तक करीब 500 मामले सामने आए हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय के मंगलवार तक के आंकड़ों में यह संख्या सामने आई है। मंगलवार सुबह तक के अद्यतन आंकड़ों के मुताबिक देश में कोविड-19 के कुल मामले 500 से ज्यादा हो गए हैं, जिनमें से 446 लोगों का अभी इलाज चल रहा है। स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया कि इन आंकड़ों में कम से कम 41 विदेशी नागरिक शामिल हैं और अब तक 10 मौत हो चुकी है। 

पिछले कुछ दिनों में संक्रमण के मामले अचानक बढ़ने के बाद अधिकारियों ने लगभग पूरे देश में लॉकडाउन (बंद) लागू कर दिया है जिसके तहत लोगों के एकत्र होने पर प्रतिबंध हैं और सड़क, रेल एवं हवाई यातायात पर 31 मार्च तक रोक लगा दी गई है। 

Open in app