विराट कोहली को बीसीसीआई से झटका, विदेशी दौरों पर पूरे समय पत्नियों के साथ रहने की खबरों को किया खारिज

Virat Kohli: सीओए ने विराट कोहली के साथ विदेशी दौरों पर पत्नियों/गर्लफ्रेंड्स के पूरे समय तक रहने के लिए हुई किसी भी समझौते से किया इनकार

By अभिषेक पाण्डेय | Published: October 18, 2018 3:31 PM

Open in App

नई दिल्ली, 18 अक्टूबर: विदेशी दौरों पर पूरे समय के लिए पत्नियों और गर्लफ्रेंड्स को ले जाने के इजाजत दिए जाने के मामले में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) और कप्तान विराट कोहली के बीच सहमति बनने की खबरों को अब प्रशासकों की समिति (सीओए) ने खारिज कर दिया है। 

इससे पहले बुधवार को आईं मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया था कि बीसीसीआई ने कप्तान कोहली की सलाह मानते हुए खिलाड़ियों को उनकी पत्नियों और गर्लफ्रेंड्स को विदेशी दौरों के शुरुआती 10 दिनों के बाद पूरे समय के लिए साथ रहने की इजजात दे दी है। 

लेकिन गुरुवार को सीओए सदस्य डायना एल्डुजी ने इन मीडियो रिपोर्ट्स को खारिज करते हुए ANI से कहा कि अभी इस मामले में कोई निर्णय नहीं लिया गया है। डायना ने कहा, 'कोई निर्णय नहीं  हुआ है। इस मामले में भी और भी राय ली जाएगी। इसमें कुछ और समय लग सकता है। इस बारे में चल रही सारी खबरें झूठी हैं।'

विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा, शिखर धवन की पत्नी आयशा धवन और रोहित शर्मा की पत्नी रितिका साजदेह भारतीय स्टार क्रिकेटरों की उन पत्नियों में शामिल हैं, जिन्हें भारतीय टीम के विदेशी दौरों पर अक्सर देखा जाता है। 

बीसीसीआई के वर्तमान नियम के मुताबिक, अभी किसी खिलाड़ी की पत्नी या गर्लफ्रेंड को विदेशी दौरों पर दो हफ्तों या 15 दिनों से ज्यादा रहने की इजाजत नहीं है। लेकिन पिछले महीने कप्तान कोहली ने बोर्ड से खिलाड़ियों की पत्नियों और गर्लफ्रेंड्स को विदेशी दौरों को दौरान पूरे समय के लिए साथ रहने की इजाजत देने की मांग की थी।

टॅग्स :बीसीसीआईविराट कोहलीअनुष्का शर्मा

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या