बीसीसीआई ने किया साफ, टीम इंडिया के वेस्टइंडीज दौरे से पहले मीडिया से बात करेंगे कप्तान कोहली

भारतीय क्रिकेट टीम के वेस्टइंडीज दौरे से पहले कप्तान विराट कोहली मीडिया से बात करेंगे और प्री डिपार्चर प्रेस कॉन्फ्रेंस में हिस्सा लेंगे।

By सुमित राय | Published: July 29, 2019 12:19 PM2019-07-29T12:19:23+5:302019-07-29T12:19:23+5:30

BCCI confirms Virat Kohli will attend press conference before Team India departs | बीसीसीआई ने किया साफ, टीम इंडिया के वेस्टइंडीज दौरे से पहले मीडिया से बात करेंगे कप्तान कोहली

विराट कोहली की फाइल फोटो

googleNewsNext
Highlightsबीसीसीआई ने साफ किया है कि कप्तान कोहली प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे।पहले खबरें आई थीं कि विराट कोहली प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं करेंगे।हालांकि प्रेस कॉन्फ्रेंस में विराट कोहली अकेले ही शामिल होंगे।

भारतीय क्रिकेट टीम के वेस्टइंडीज दौरे से पहले कप्तान विराट कोहली मीडिया से बात करेंगे और प्री डिपार्चर प्रेस कॉन्फ्रेंस में हिस्सा लेंगे। बता दें कि भारतीय टीम सोमवार को कैरेवियन दौरे के लिए मुंबई से रवाना होगी।

पहले खबरें आई थीं कि विराट कोहली प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं करेंगे, लेकिन अब बीसीसीआई ने साफ कर दिया है कि कप्तान कोहली प्रेस कॉन्फ्रेंस का हिस्सा होंगे और मीडिया के सवालों के जवाब देंगे।

रविवार शाम 4 बजे भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की ओर से भेजे गए ईमेल में कहा गया कि सोमवार शाम 6 बजे कप्तान विराट कोहली मुंबई के एक फाइव स्टार होटेल (एयरपोर्ट के नजदीक) में भारतीय क्रिकेट टीम की प्री डिपार्चर कॉन्फ्रेंस को संबोधित करेंगे।

हालांकि बीसीसीआई के मेल में यह कहा गया है कि प्रेस कॉन्फ्रेंस को केवल विराट ही संबोधित करेंगे यानि यह पहला मौका होगा जब कप्तान के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस में कोच नहीं होंगे। आम तौर पर जब भी भारतीय टीम किसी विदेशी दौरे पर जाती है तो कोच और कप्तान दोनों ही मीडिया से बात करते होते हैं।

बता दें कि वेस्टइंडीज दौरे पर भारतीय टीम को तीन टी20 मैच की सीरीज खेलनी है, जिसकी शुरुआत 3 अगस्त से हो रही है। टी20 सीरीज के बाद भारतीय टीम तीन मैचों की वनडे सीरीज और दो मैचों की टेस्ट सीरीज भी खेलेगी। भारतीय टीम का कैरेबियाई दौरा 3 सितंबर को खत्म होगा।

Open in app