मैच ड्रॉ होने पर मिचेल मार्श ने ड्रेसिंग रूम में निकाला गुस्सा, चोटिल करवा बैठे खुद का ही हाथ

वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के मुताबिक मिचेल मार्श की चोट कितनी गंभीर है और वह कब तक मैदान पर वापसी करेंगे, इसका पता बाद में ही चल सकेगा।

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: October 14, 2019 5:11 PM

Open in App

ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर मिचेल मार्श चोटिल हो गए हैं। ये चोट उन्हें खुद की ही गलती से लगी है। गलती से ज्यादा इसके लिए उनके गुस्से को भी जिम्मेदार ठहराया जा सकता है।

दरअसल 14 अक्टूबर को शेफील्ड शील्ड के दौरान तस्मानिया के खिलाफ मैच ड्रॉ होने के बाद वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के कप्तान मार्श अपने गुस्से को काबू में नहीं रख सके। उन्होंने ड्रेसिंग रूम की दीवार पर जोर से हाथ मारा और चोटिल हो बैठे।

मैनेजमेंट ने बताया, "वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के कप्तान मिशेल मार्श के हाथ में वाका ग्राउंड पर तस्मानिया के खिलाफ मैच के दौरान चोट लग गई है। मार्श को चोट तब लगी जब उन्होंने ड्रेसिंग रूम में दीवार पर अपना हाथ दे मारा।"

वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के मुताबिक मिचेल मार्श की चोट कितनी गंभीर है और वह कब तक मैदान पर वापसी करेंगे, इसका पता बाद में ही चल सकेगा।

वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया का अगला मुकाबला विक्टोरिया के साथ है। ये मार्श के लिए बेहद दुखदायक होगा क्योंकि वो पाकिस्तान के खिलाफ दो टेस्ट मैच के लिए टीम में शामिल होना चाहते हैं। ऐसे में वो नहीं खेल पाएंगे। 21 नवंबर से दोनों देशों के बीच ये टेस्ट सीरीज शुरू होगी।

टॅग्स :क्रिकेट ऑस्ट्रेलियामिशेल मार्शऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या