Australia vs Sri Lanka: ऑस्ट्रेलिया ने सीरीज पर 4-1 से किया कब्जा, कुसल मेंडिस ने 58 गेंद में नाबाद 69 की पारी खेल लाज बचाई

Australia vs Sri Lanka 5th T20I: कुसल मेंडिस को मैन ऑफ द मैच और ऑस्ट्रलिया खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल को मैन ऑफ द सीरीज घोषित किया गया। 

By सतीश कुमार सिंह | Published: February 20, 2022 3:53 PM

Open in App
ठळक मुद्देश्रीलंका ने सीरीज के अंतिम मैच में ऑस्ट्रेलिया को पांच विकेट से हरा दिया।अंतिम ट्वेंटी 20 में अंतिम पांच ओवरों में 58 रन बनाकर छह विकेट पर 154 रन बनाए।छह विकेट से हराकर पांच मैचों की सीरीज में 4-0 से बढ़त बनाई थी।

Australia vs Sri Lanka 5th T20I: कुसल मेंडिस ने 58 गेंदों में नाबाद 69 रनों की पारी खेली, जिससे श्रीलंका ने सीरीज के अंतिम मैच में ऑस्ट्रेलिया को पांच विकेट से हरा दिया। कुसल मेंडिस को मैन ऑफ द मैच और ऑस्ट्रलिया खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल को मैन ऑफ द सीरीज घोषित किया गया। 

ऑस्ट्रेलिया ने रविवार को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में श्रीलंका के खिलाफ पांचवें और अंतिम ट्वेंटी 20 में अंतिम पांच ओवरों में 58 रन बनाकर छह विकेट पर 154 रन बनाए। श्रीलंका ने एक गेंद शेष रहते हुए मैच जीत लिया। क्लीन स्वीप से बच गया। आस्ट्रेलिया ने शुक्रवार को श्रीलंका को चौथे टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में छह विकेट से हराकर पांच मैचों की सीरीज में 4-0 से बढ़त बनाई थी।

टॅग्स :ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीमश्रीलंका क्रिकेट टीमआईसीसी
Open in App

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या