PAK vs AUS: बीच मैदान साथी खिलाड़ी पर भड़के पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम, वीडियो वायरल

Australia vs Pakistan, 2nd T20I: पाकिस्तान की टीम जब बल्लेबाजी कर रही थी, तो कप्तान बाबर आजम की झल्लाहट साफ तौर पर देखने को मिली।

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: November 06, 2019 1:58 PM

Open in App

स्टीवन स्मिथ (नाबाद 80) की अर्धशतकीय पारी के दम पर मेजबान ऑस्ट्रेलिया ने 6 नवंबर को केनबरा के मनुका ओवल मैदान पर खेले गए दूसरे टी-20 अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट मैच में पाकिस्तान को 7 विकेट से हरा दिया। 

इस जीत के साथ ही आस्ट्रेलिया ने तीन मैचों की टी-20 सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। पहला मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था। ऑस्ट्रेलिया की टी-20 अंतर्राष्ट्रीय मैचों में यह लगातार छठी जीत है। वहीं, पाकिस्तान के खिलाफ पिछले सात टी-20 मैचों में उसकी यह पहली जीत है।

इस दौरान पाकिस्तान की टीम जब बल्लेबाजी कर रही थी, तो कप्तान बाबर आजम की झल्लाहट साफ तौर पर देखने को मिली। बतौर सलामी बल्लेबाज मैदान पर आए बाबर दूसरे छोर से लगातार गिरते विकेटों को देख अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख सके।

मध्यक्रम पर बल्लेबाजी के लिए आए आसिफ अली ने एश्टन एगर की गेंद पर खराब शॉट खेला और पैट कमिंस के हाथों कैच आउट हो गए। दूसरे छोर पर कप्तान बाबर आजम ये सब देख रहे थे। आसिफ अली के आउट होते ही वह बुरी तरह भड़क गए और आसिफ को कुछ बोला, जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो गया। 

टॅग्स :पाकिस्तान क्रिकेट बोर्डपाकिस्तान क्रिकेट टीमऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीमबाबर आजम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या