AUS vs NZ, 1st Test: मैच के बीच ऑस्ट्रेलिया को लगा बड़ा झटका, जोश हेजलवुड पर्थ टेस्ट से बाहर

मैच के तीसरे दिन ऑस्ट्रेलियाई खेमे के लिए बुरी खबर आई है। तेज गेंदबाज हैमस्ट्रिंग चोट के कारण न्यूजीलैंड के खिलाफ जारी पहले टेस्ट मैच के बाकी सत्रों में नहीं खेल पाएंगे।

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: December 14, 2019 02:29 PM2019-12-14T14:29:15+5:302019-12-14T14:29:15+5:30

Australia vs New Zealand, 1st Test: Josh Hazlewood ruled out of Perth Test with hamstring strain | AUS vs NZ, 1st Test: मैच के बीच ऑस्ट्रेलिया को लगा बड़ा झटका, जोश हेजलवुड पर्थ टेस्ट से बाहर

AUS vs NZ, 1st Test: मैच के बीच ऑस्ट्रेलिया को लगा बड़ा झटका, जोश हेजलवुड पर्थ टेस्ट से बाहर

googleNewsNext

ऑस्ट्रेलिया ने पर्थ में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में न्यूजीलैंड को पहली पारी में महज 166 रन पर ऑलआउट कर दिया। इसी के साथ ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी के आधार पर 250 रन की लीड बना ली। मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने 416 रन बनाए थे।

मैच के तीसरे दिन ऑस्ट्रेलियाई खेमे के लिए बुरी खबर आई है। तेज गेंदबाज हैमस्ट्रिंग चोट के कारण न्यूजीलैंड के खिलाफ जारी पहले टेस्ट मैच के बाकी सत्रों में नहीं खेल पाएंगे। साथ ही उनका इस सीरीज के बाकी बचे मैचों में भी खेलना संदिग्ध लग रहा है।

हेजलवुड को शुक्रवार को दूसरे दिन के अंतिम सत्र में मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था और इसके बाद उन्हें तुरंत मैदान से बाहर जाना पड़ा था और फिर वे गेंदबाजी करने के लिए दोबारा मैदान पर नहीं लौटे थे।

ऑस्ट्रेलिया ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि हैमस्ट्रिंग चोट के कारण वह इस टेस्ट मैच में दोबारा मैदान पर नहीं लौटेंगे। चोटिल होने के कारण हेजलवुड का सीरीज के बाकी मैचों में भी खेलना संदिग्ध लगने लगा है। जोश हेजलवुड ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहली पारी में 1.2 ओवर गेंदबाजी की थी। इस दौरान उन्होंने बगैर कोई रन दिए 1 शिकार किया था।

Open in app