भारत दौरे से पहले वनडे ऑस्ट्रेलिया ने टीम में किया बदलाव, तेज गेंदबाज की जगह इस बल्लेबाज को किया टीम में शामिल

भारतीय दौरे की शुरुआत 14 जनवरी को मुंबई में होने वाले पहले एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच से होगी। दूसरा वनडे 17 जनवरी को राजकोट और तीसरा वनडे 19 जनवरी को बेंगलुरु में खेला जाएगा।

By भाषा | Published: December 30, 2019 03:05 PM2019-12-30T15:05:29+5:302019-12-30T15:06:36+5:30

Australia call up D’Arcy Short to replace Sean Abbott for India ODIs | भारत दौरे से पहले वनडे ऑस्ट्रेलिया ने टीम में किया बदलाव, तेज गेंदबाज की जगह इस बल्लेबाज को किया टीम में शामिल

भारत दौरे से पहले वनडे ऑस्ट्रेलिया ने टीम में किया बदलाव, तेज गेंदबाज की जगह इस बल्लेबाज को किया टीम में शामिल

googleNewsNext
Highlightsअबॉट बिग बैश लीग में मांसपेशियों में खिंचाव के कारण चार सप्ताह के लिए बाहर हो गए हैं।सीन अबॉट की जगह डार्शी शॉर्ट को भारत के आगामी दौरे के लिए टीम में शामिल किया गया है।भारतीय दौरे की शुरुआत 14 जनवरी को मुंबई में होने वाले पहले एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच से होगी।

ऑस्ट्रेलिया ने चोटिल तेज गेंदबाज सीन अबॉट की जगह डार्शी शॉर्ट को भारत के आगामी दौरे के लिए एरोन फिंच की अगुवाई वाली एकदिवसीय टीम में शामिल किया। अबॉट बिग बैश लीग में मांसपेशियों में खिंचाव के कारण चार सप्ताह के लिए बाहर हो गए, जिसके बाद शॉर्ट को 14 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया।

भारतीय दौरे की शुरुआत 14 जनवरी को मुंबई में होने वाले पहले एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच से होगी। दूसरा वनडे 17 जनवरी को राजकोट और तीसरा वनडे 19 जनवरी को बेंगलुरु में खेला जाएगा। तेज गेंदबाज पैट कमिन्स, जोश हेजलवुड, मिशेल स्टार्क और केन रिचर्डसन ऑस्ट्रेलियाई टीम में हैं, इसलिए चयनकर्ताओं ने तेज गेंदबाज अबॉट की जगह शीर्ष क्रम के बल्लेबाज शॉर्ट को चुना जो लेग स्पिन गेंदबाजी भी कर सकते हैं।

भारत दौरे के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम: एरोन फिंच (कप्तान), एश्टन एगर, एलेक्स केरी, पैट कमिन्स, पीटर हैंड्सकॉम्ब, जोश हेज़लवुड, मार्नस लाबुशेन, केन रिचर्डसन, डी आर्शी शार्ट, स्टीव स्मिथ, मिशेल स्टार्क, एश्टन टर्नर, डेविड वॉर्नर और एडम जम्पा।

Open in app