एशिया कप: श्रीलंकाई टीम का सलामी बल्लेबाज चोटिल होकर बाहर, जयसूर्या को टीम में मिली जगह

एशिया कप से पहले श्रीलंकाई टीम को बड़ा झटका लगा है और उसका सलामी बल्लेबाज चोटिल होकर टीम से बाहर हो गया है।

By सुमित राय | Published: September 14, 2018 10:43 AM

Open in App

कोलंबो, 14 सितंबर।एशिया कप के शुरू होने के एक दिन पहले श्रीलंकाई टीम को बड़ा झटका लगा है और उसका सलामी बल्लेबाज चोटिल होकर टीम से बाहर हो गया है। श्रीलंका के सलामी बल्लेबाज दानुष्का गुणातिल्का पीठ की चोट के कारण एशिया कप से बाहर हो गए हैं जो कि उनकी टीम के लिए करारा झटका है।

एशिया कप शुरू होने से पहले श्रीलंकाई टीम को यह दूसरा झटका है। दानुष्का गुणातिल्का से पहले टेस्ट टीम के कप्तान दिनेश चांडीमल ने ऊंगली की चोट के कारण अपना नाम वापस ले लिया था। 

श्रीलंका क्रिकेट ने कहा कि बाएं हाथ का यह 27 वर्षीय बल्लेबाज अभ्यास के दौरान चोटिल हो गया है और वह दुबई से वापस स्वदेश लौटेंगे। दानुष्का की जगह बाएं हाथ के बल्लेबाज शेहान जयसूर्या को श्रीलंकाई टीम में लिया गया है।

एशिया कप में श्रीलंका और भारत समेत पांच 6 टीमें हिस्सा ले रही हैं। पाकिस्तान, बांग्लादेश, अफगानिस्तान टूर्नामेंट में हिस्सा लेने वाली अन्य टीमें हैं। वहीं, हांगकांग की टीम भी एशिया कप के लिए क्वॉलिफाइ करने के बाद टूर्नामेंट में हिस्सा ले रही है। गौरतलब है कि विराट कोहली भी एशिया कप में हिस्सा नहीं ले रहे हैं। उन्हें आराम दिया गया है। कोहली की गैरमौजूदगी में रोहित शर्मा टीम इंडिया की कमान संभालेंगे।

श्रीलंका की टीम: एंजेलो मैथ्‍यूज (कप्‍तान), कुसल परेरा, कुसल मेंडिस, उपुल थरंगा, निरोशन डिकवेला, शेहान जयसूर्या, थिसारा परेरा, दासुन शनाका, धनंजय डि सिल्‍वा, अकिला धनंजय, दिलरुवान परेरा, अमिला अपोंसो, कासुन रजिता, सुरंगा लकमल, दुष्‍मांथा चमीरा और लसिथ मलिंगा।

टॅग्स :दानुष्का गुणातिल्काएशिया कपश्री लंका

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या