भारत के खिलाफ मैच में फैंस ने शोएब मलिक को कहा जीजू, वीडियो में देखें क्या आया रिएक्शन

पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मालिक से भारत की टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा से 12 अप्रैल 2010 को हैदराबाद में शादी की थी।

By सुमित राय | Published: September 24, 2018 2:56 PM

Open in App

नई दिल्ली, 24 सितंबर। भारतीय टीम ने एशिया कप के सुपर 4 मैच में पाकिस्तान को 9 विकेट से हरा दिया। पाकिस्तान के दिग्गज बल्लेबाज शोएब मलिक ने भारत के खिलाफ 78 रनों की पारी खेलकर अपनी टीम को सम्मानजनक स्थिति तक पहुंचाया, लेकिन भारत की ओर से शिखर धवन (114) और रोहित शर्मा (111*) ने शतकीय पारी खेल पाकिस्तान को करारी हार दी।

शोएब मलिक ने अपनी टीम के लिए ऐसे समय में 78 रनों की पारी खेली जब कोई बल्लेबाज क्रीज पर टीम नहीं पा रहा था। शोएब अपनी पारी से टीम को मैच नहीं जीत दिला पाए, लेकिन मैच देख रहे करोड़ों फैंस का दिल लिया।

भारतीय पारी के दौरान शोएब मलिक को फील्डिंग के लिए बाउंड्री पर खड़ा किया गया। फिल्डिंग के दौरान शोएब को पवेलियन में खड़े फैंस ने जीजू-जीजू कहकर पुकारा और उनसे एक बार उधर देखने की अपील की।

अक्सर ऐसा होता है कि बाउंड्री पर खड़े खिलाड़ी को जब फैंस इस तरह कमेंट कर आवाज लगाते हैं तो वह झल्ला जाता है, लेकिन शोएब मलिक ने बड़े ही कूल अंदाज में रिएक्शन दिया और उनकी ओर हाथ हिलाकर अभिवादन किया।

बता दें कि पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मालिक से भारत की टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा से 12 अप्रैल 2010 को हैदराबाद में मुस्लिम रीति-रिवाजों से शादी की थी। शादी के आठ साल बाद सानिया मां बनने वाली हैं और अक्टूबर में अपने बच्चे को जन्म देंगी।

टॅग्स :शोएब मलिकभारत vs पाकिस्तानएशिया कप

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या