Asia cup 2022 Final PAK vs SL: हारने के बाद सोशल मीडिया पर आग बबूला हुए पाकिस्तानी फैंस, बाबर से कहा- क्या जरूरत थी कोहली से हाथ मिलाने की

ट्विटर पर यूजर्स बाबर आजम के भारतीय क्रिकेटर कोहली से हाथ मिलाने को भी कसूरबार बता रहे हैं और मीम्स के जरिए अपनी खिसयाहट को बयान कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- क्या जरूरत थी विराट से हाथ मिलने की।

By रुस्तम राणा | Published: September 12, 2022 08:24 AM2022-09-12T08:24:02+5:302022-09-12T12:50:20+5:30

Asia cup 2022 Final PAK vs SL pak cricket fans target babar azam for losing the final match Againsg Sri Lanka | Asia cup 2022 Final PAK vs SL: हारने के बाद सोशल मीडिया पर आग बबूला हुए पाकिस्तानी फैंस, बाबर से कहा- क्या जरूरत थी कोहली से हाथ मिलाने की

Asia cup 2022 Final PAK vs SL: हारने के बाद सोशल मीडिया पर आग बबूला हुए पाकिस्तानी फैंस, बाबर से कहा- क्या जरूरत थी कोहली से हाथ मिलाने की

googleNewsNext
Highlightsश्रीलंका के खिलाफ फाइनल मैच में कप्तान बाबर आजम ने बनाए कुल 5 रनजबकि पूरे एशिया कप में उन्होंने 6 मैचों में कुल 68 रन बनाए, 30 सर्वाधिकमुकाबले में पाकिस्तान श्रीलंका से 23 रनों से हारा, 147 पर हुई ऑल आउट

Asia cup 2022 Final PAK vs SL:एशिया कप 2022 के फाइनल मुकाबले में पाकिस्तान को श्रीलंका के हाथों का 23 रनों से हार का सामना करना पड़ा। पाकिस्तान की हार को लेकर सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी फैंस अपनी टीम के प्रदर्शन को लेकर आग बबूला हैं। ज्यादातर यूजर टीम के कप्तान बाबर आजम को कोस रहे हैं।

इस मैच में कप्तान आजम ने 5 रन बनाए थे। जबकि पूरे एशिया कप में उन्होंने 6 मैचों में कुल 68 रन बनाए, जिसमें 30 रनों की पारी उनकी सर्वाधिक रनों की रही। ट्विटर पर कई यूजर्स तो बाबर आजम के भारतीय क्रिकेटर कोहली से हाथ मिलाने को भी कसूरबार बता रहे हैं और मीम्स के जरिए अपनी खिसयाहट को बयान कर रहे हैं। अहमद राजा नाम के ट्विटर उपयोग कर्ता ने एक मीम को शेयर करते हुए लिखा है, क्या जरूरत थी विराट से हाथ मिलने की।

दरअसल एशिया कप की शुरूआत में जब कोहली और बाबर आजम की मुलाकात मैदान पर हुई तो दोनों ने हाथ मिलाकर एक-दूसरे का अभिवादन किया था। हालांकि सच बात तो ये भी है कि एशिया कप से पहले कोहली अपनी खराब फॉर्म से जूझ रहे थे। लेकिन एशिया कप में उनका प्रदर्शन शानदार रहा। बल्कि इस टूर्नामेंट में मोहम्मद रिजवान (281) के बाद वे दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज भी बने। कोहली ने 5 मैचों में 276 रन बनाए। जिसमें उनका एक शतक और 2 अर्धशतक शामिल हैं।

सोशल मीडिया पर यूजर्स पाकिस्तान टीम की फिल्डिंग और बैटिंग को लेकर टीम पर जमकर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं। फील्डिंग में एक जहां महत्वपूर्ण समय में कैच ड्रोप हुईं तो वहीं मिडिल क्रम के बल्लेबाज इफ्तिखार अहमद को भी ट्रोल किया जा रहा है। इफ्तिखार अहमद ने 31 गेंदों का सामना करते हुए 32 रनों की पारी खेली। यहां उनकी उम्र और धीमी गति से रन बनाने को लेकर फैंस उनपर भड़क रहे हैं।  

इस मुकाबले में श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान के सामने 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 170 रन बनाए। जिसके जवाब में पाकिस्तान की पूरी टीम 147 रन ही बना सकी। श्रीलंका की ओर से भनुका राजपक्षे ने नाबाद 71 रनों की पारी खेली। तो वहीं पाकिस्तान की ओर से मोहम्मद रिजवान ने सर्वाधिक 55 रन बनाए। 

Open in app