एशिया कप: पाकिस्तान की करारी हार के सवाल पर तिलमिलाए शोएब अख्तर, यूं जताई नाराजगी, वीडियो वायरल

Shoaib Akhtar: शोएब अख्तर ने पाकिस्तानी की करारी हार को लेकर पूछे गए सवाल को लेकर एक भारतीय न्यूज चैनल के कार्यक्रम में नाराजगी जताई

By अभिषेक पाण्डेय | Published: September 26, 2018 12:19 PM

Open in App

दुबई, 26 सितंबर: पाकिस्तान के स्टार तेज गेंदबाज रहे शोएब अख्तर क्रिकेट से रिटायरमेंट के बाद अब टीवी पर कमेंटेर और क्रिकेट विशेषज्ञ की भूमिका में नजर आते हैं। हाल ही में एक भारतीय चैनल पर एक्सपर्ट के तौर पर बुलाए गए अख्तर पाकिस्तान की करारी हार के बारे में पूछे गए सवाल पर भड़क उठे।

दरअसल, भारत के हाथों एशिया कप के पहले मैच में पाकिस्तान की 21 ओवर बाकी रहते 8 विकेट से करारी शिकस्त के बाद सुपर फोर मुकाबले से पहले जब न्यूज चैनल 'एबीपी' की ऐंकर ने शोएब अख्तर से पूछा, 'लगता है भारतीय टीम ने देश में चल रह स्वच्छता अभियान को गंभीरता से लेते हुए पहले मैच में पाकिस्तान की जमकर धुलाई की, ऐसे में दूसरे मैच को लेकर पाकिस्तान की क्या तैयारियां हैं?'   

इस सवाल से शोएब अख्तर तिलमिला उठे और उन्होंने ऐंकर से धुलाई और पिटाई जैसे शब्दों का इस्तेमान न करते हुए सिर्फ क्रिकेट संबंधी सवाल ही पूछने के लिए कहा। 

देखें वीडियो: पाकिस्तानी टीम एशिया कप के दोनों मुकाबले में भारत के हाथों बुरी तरह हार चुका है। पहले मैच में भारत ने पाकिस्तान को 126 गेंदें बाकी रहते हुए 8 विकेट से हराया था। तो वहीं दूसरे मैच में भी भारत ने शानदार प्रदर्शन जारी रखते हुए पाकिस्तान को 66 गेंदें बाकी रहते ही 9 विकेट से एक और जोरदार शिकस्त दी।

पाकिस्तान के सामने अब फाइनल में पहुंचने के लिए बुधवार को आखिरी सुपर फोर मैच में बांग्लादेश को हराने की मुश्किल चुनौती है, जिसकी विजेता टीम का सामना 28 सितंबर को फाइनल में भारत से होगा। 

टॅग्स :शोएब अख्तरएशिया कपभारत vs पाकिस्तान

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या