Asia Cup: धोनी बने टीम इंडिया के कोच, पाकिस्तान के मैच से पहले खिलाड़ियों को दिए टिप्स!

Asia Cup 2018: अब धोनी ने कोच रवि शात्री की गैरमौजूदगी में कोच की भूमिका भी निभाने लगे हैं।

By सुमित राय | Published: September 18, 2018 02:31 PM2018-09-18T14:31:00+5:302018-09-18T14:31:00+5:30

Asia Cup 2018: MS Dhoni turns mentor in absence of head coach Ravi Shastri | Asia Cup: धोनी बने टीम इंडिया के कोच, पाकिस्तान के मैच से पहले खिलाड़ियों को दिए टिप्स!

धोनी ने जनवरी 2017 में वनडे और टी-20 की कप्तानी छोड़ दी थी।

googleNewsNext

दुबई, 18 सितंबर। क्रिकेट ग्राउंड पर अक्सर देखा गया है कि टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी कप्तान विराट कोहली को टिप्स देते हैं और एक एक कप्तान की भूमिका निभाते हैं। अब धोनी ने कोच रवि शात्री की गैरमौजूदगी में कोच की भूमिका भी निभाने लगे हैं।

एशिया कप के पहले मुकाबले में भारतीय टीम को हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ भिड़ना है तो इसके बाद मुकाबला चीर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से है। भारतीय खिलाड़ियों पर बड़ा दबाव है। भारतीय टीम के कोच रोहित शर्मा ये कह भी चुके हैं कि वो थोड़ा नर्वस हैं। ऐसे में टीम इंडिया के पूर्व कप्तान साथी खिलाड़ियों को टिप्स देते नजर आए।

बता दें कि भारतीय टीम एशिया कप के लिए दुबई पहुंच गई है, लेकिन रवि शास्त्री समेत टीम के अन्य सपोर्ट स्टाफ नहीं पहुंचे हैं। ऐसे में टीम के खिलाड़ी धोनी की मदद ले रहे हैं।

बीसीसीआई ने भारतीय टीम के खिलाड़ियों को प्रैक्टिस कराने के लिए आवेश खान, प्रसिद्ध कृष्ण, सिद्धार्थ कौल, शहबाज नदीम और मयंक मार्कंडेय को दुबई भेजा है। ये सभी खिलाड़ी प्रैक्टिस सेशन में धोनी से बॉलिंग के टिप्स लेते नजर आए।




धोनी ने जनवरी 2017 में वनडे और टी-20 की कप्तानी छोड़ दी थी। इसके बाद विराट कोहली को कप्तान बनाया गया था और धोनी अक्सर कप्तानी में उनकी मदद करते देखे जाते हैं।

Open in app