एशिया कप 2018: पाकिस्तानी तेज गेंदबाज का बयान, 'नहीं छोड़ेंगे कोई कसर, कोहली के बिना भी बेहतरीन है टीम इंडिया'

Faheem Ashraf: पाकिस्तानी तेज गेंदबाज फहीम अशरफ ने कहा है कि कोहली के बिना भी टीम इंडिया उतनी ही बेहतरीन होगी

By अभिषेक पाण्डेय | Published: September 14, 2018 5:02 PM

Open in App

नई दिल्ली, 14 सितंबर:विराट कोहली की गैरमौजूदगी में भारतीय टीम 14वें एशिया कप में रोहित शर्मा की कप्तानी में खेलेगी। पाकिस्तानी तेज गेंदबाज फहीम अशरफ ने कहा है कि कोहली के न होने के बावजूद पाकिस्तानी टीम भारत के खिलाफ मैच की तैयारी में कोई कमी नहीं छोड़ेगी। 

इंग्लैंड दौरे पर टेस्ट सीरीज में 59.3 की औसत से सर्वाधिक 593 रन बनाने वाले विराट कोहली को आराम देते हुए बीसीसीआई ने एशिया कप में शामिल नहीं किया है। 

पाकिस्तानी पेसर फहीम अशरफ का कहना है, 'विराट कोहली के बिना भी भारत एक विश्व स्तरीय टीम है। इसलिए आप उन्हें कभी भी हल्के में नहीं ले सकते हैं। हम 100 फीसदी प्रयासों के साथ अभ्यास कर रहे हैं। फिर चाहे ये बल्लेबाजी हो या गेंदबाजी या फिर फील्डिंग। हमारा काम ट्रेनिंग में शत प्रतिशत देना है और उम्मीद है कि हम इस मैच को जरूर जीतेंगे।'  

हालांकि पाकिस्तान के खिलाफ मैच में टीम इंडिया को कोहली की कमी खलेगी जिन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ 12 मैचों में 45.90 की औसत से 459 रन बनाए हैं। कोहली ने पाकिस्तान के खिलाफ दो शतक जड़े हैं जिनमें 183 रन का स्कोर भी शामिल है जो उन्होंने 2012 एशिया कप में बनाया था।

फहीम ने कहा, 'हमारा पहला उद्देश्य हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ पहला मैच है और अभी हमारा ध्यान उसी मैच पर है। उम्मीद है कि हम वह मैच जीतेंगे और उसके बाद हमें भारत से खेलना है। इसलिए पहले मैच के बाद हम ये रणनीति बनाएंगे कि भारत के खिलाफ कैसे खेलना है। लेकिन पहला मैच हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ है और उम्मीद है कि हम अच्छा खेलेंगे।' 

अगर प्लेइंग इलेवन में चयन हुआ तो फहीम अशरफ भारत के खिलाफ अपना पहला मैच खेलेंगे।  एशिया कप 2018 में पाकिस्तान से भिड़ने से पहले 18 सितंबर को भारत हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ खेलेगा। 

टॅग्स :विराट कोहलीएशिया कप

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या