स्टीव स्मिथ ने मजेदार अंदाज में छोड़ीं ऑफ स्टंप के बाहर की गेंदें, वीडियो वायरल होने के बाद जमकर बने मीम्स

Steve Smith: ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ ने लॉर्ड्स टेस्ट में अजीबोगरीब अंदाज में गेंदें छोड़ी, जिसका वीडियो वायरल होने के बाद बने कई मीम्स

By अभिषेक पाण्डेय | Published: August 17, 2019 4:44 PM

Open in App

ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज स्टीव स्मिथ ने टेस्ट क्रिकेट में जोरदार वापसी करते हुए एजबेस्टन में शुरू हुए पहले एशेज टेस्ट की दोनों पारियों में शतक जड़ा और इंग्लैंड के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया की 251 रन से जोरदार जीत के हीरो रहे। 

स्मिथ ने लॉर्ड्स में बुधवार से शुरू हुए तीसरे एशेज टेस्ट के तीसरे दिन शुक्रवार को अपनी धैर्यपूर्ण बल्लेबाजी से इंग्लैंड के गेंदबाजों का कड़ा इम्तिहान लिया। 

इंग्लैंड के पहली पारी के 258 रन के जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने तीसरे दिन बारिश के कारण खेल रुकने तक 80/4 का स्कोर बनाया और स्टीव स्मिथ इस दौरान 40 गेंदों में 13 रन बनाकर नाबाद रहे। 

स्मिथ की अनोखी बैटिंग स्टाइल पर वायरल हुए मीम्स

स्टीव स्मिथ ने विपरीत परिस्थितियों में जिस तरह से मैच के तीसरे दिन शानदार बैटिंग की और ऑफ स्टंप के बाहर की गेंदें छोड़ीं, उसने दुनिया भर के क्रिकेट फैंस को अपना मुरीद बना लिया। 

गेंदों को छो़ड़ने की स्मिथ की स्टाइल पहले से ही चर्चा में रही है, लेकिन लॉर्ड्स में वह इसे एक नए स्तर पर ले गए। लॉर्ड्स टेस्ट के तीसरे दिन स्मिथ का अनोखे और मजेदार अंदाज में गेंदें छोड़ने का वीडियो वायरल हो गया, जिसके बाद फैंस ने उस पर कई मजेदार मीम्स शेयर किए। 

ऑस्ट्रेलियाई टीम 2001 के बाद से पहली बार इंग्लैंड में एशेज टेस्ट सीरीज जीतने की कवायद में जुटी है। एजबेस्टन में खेला गया पहला टेस्ट मैच जीतकर वह पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में 1-0 से आगे है।

टॅग्स :स्टीव स्मिथएशेज टेस्ट सीरीजऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीमइंग्लैंड क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या