अर्जुन कपूर ने विराट कोहली को टैग करते हुए शेयर किया क्रिकेट फैन का मजेदार वीडियो, कैटरीना कैफ ने दिया शानदार जवाब

Arjun Kapoor, Virat Kohli: बॉलीवुड ऐक्टर अर्जुन कपूर ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को टैग करते हुए सोशल मीडिया में शेयर किया एक मजेदार वीडियो

By अभिषेक पाण्डेय | Published: May 21, 2020 12:36 PM

Open in App
ठळक मुद्देलॉकडाउन की वजह से भारतीय कप्तान विराट कोहली समेत स्टार क्रिकेटर्स घर पर बिता रहे हैं वक्तहाल ही में कोहली अनुष्का के साथ घर पर क्रिकेट खेलते नजर आए थे, वीडियो को फैंस ने किया था खूब पंसद

कोरोनोवायरस महामारी के कारण हुए लॉकडाउन की वजह से सभी क्रिकेट गतिविधियों को निलंबित हैं। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के साथ ही दुनिया भर के कई प्रमुख खेल टूर्नामेंट को महामारी के मद्देनजर अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया गया है, जो दुनिया भर में कहर बरपा रहा है।

कोरोना लॉकडाउन की वजह से स्टार भारतीय क्रिकेटर्स भी अपने घरों तक ही सीमित हैं, लेकिन इस वक्त लगता है बॉलीवुड सितारों को भी क्रिकेट ऐक्शन की याद आ रही है। 

अर्जुन कपूर ने कोहली को टैग करके शेयर किया क्रिकेट फैन का मजेदार वीडियो

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर, जोकि क्रिकेट के बड़े प्रशंसक हैं, ने लॉकडाउन के दौरान अकेले क्रिकेट खेलने की कोशिश कर रहे एक व्यक्ति का एक मजेदार वीडियो बुधवार को सोशल मीडिया में साझा किया है।

लॉकडाउन के दौरान किसी दर्शकों को स्टेडियम में जाने की अनुमति नहीं होने से, लगता है कि फैंस ने अनोखे अंदाज में क्रिकेट का लुत्फ उठाने का मन बना लिया है। सोशल मीडिया पर ऐसे कई मजेदार वीडियो शेयर हो रहे हैं, जिसमें लोग अकेले ही गेंदबाजी, बल्लेबाजी और रन लेने की की कोशिश करते नजर आ रहे हैं।। 

अर्जुन एक ऐसा ही मजेदार वीडियो शेयर करते हुए टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को टैग करते हुए लिखा, 'अभी सभी क्रिकेट प्रेमी? विराट कोहली, क्या आप भी इससे इत्तेफाक रखते हैं?'

टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक. विराट कोहली ने तो अभी इस पोस्ट पर जवाब नहीं दिया है लेकिन बॉलीवुड ऐक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने इस पर जवाब देते हुए लिखा, 'मैं रखती हूं, खुद में पर्याप्त क्रिकेट।'

हाल ही में कोहली अपने मुंबई स्थित घर में अनुष्का शर्मा के साथ क्रिकेट खेलते नजर आए थे। कोहली ने अनुष्का को कुछ गेंदें फेंकी थी जबकि अनुष्का ने उन्हें एक बाउंसर फेंकी थी।

विराट कोहली को आईपीएल 2020 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) की कप्तानी करनी थी, लेकिन कोरोना की वजह से वर्तमान सीजन को अनिश्चिकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है। कोरोना की वजह से देश में संक्रमितों की संख्या 1 लाख को पार कर गई है जबकि अब तक इससे 3 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है।

टॅग्स :अर्जुन कपूरविराट कोहलीकैटरीना कैफ

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या