सिंगर सोना मोहपात्रा ने सचिन तेंदुलकर को याद दिलाया MeToo, बोलीं...

सोना मोहपात्रा ने सचिन तेंडुलकर के ट्वीट पर रिप्लाई किया था जिसमें उन्होंने इंडियन आइडल के कंटेस्टेंट्स की तारीफ की थी।

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: November 01, 2019 1:54 PM

Open in App

मशहूर सिंगर सोना मोहपात्रा ने महानतम क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के एक ट्वीट को लेकर उनसे सवाल किया है, जिसमें उन्होंने तेंदुलकर को MeToo स्टोरीज के बारे में पूछा है।

दरअसल सचिन तेंदुलकर ने इंडियन आइडल के कंटेस्टेंट्स की तारीफ करते हुए एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा- "इंडियन आइडल पर इन प्रतिभाशाली युवाओं के भावपूर्ण गायन और उनके जीवन की कहानियों ने वास्तव में दिल को छू लिया। राहुल, चेल्सी, दिव्या और सनी देश के विभिन्न हिस्सों से आते हैं लेकिन सभी बाधाओं के बावजूद संगीत के लिए एक ही जुनून और समर्पण है। मुझे यकीन है कि वे एक लंबा रास्ता तय करेंगे।"

सचिन के इस ट्वीट को सोना ने री-ट्वीट करते हुए लिखा- 'डियर सचिन, क्या आप कई महिलाओं, कुछ नाबालिगों की IndiaMeToo कहानियों के बारे में जानते हैं, जो कि पिछले साल इसी इंडियन आइडल शो में जज अनु मलिक को लेकर पब्लिक डोमेन में आगे आए हैं, जिसमें उनके अपने पूर्व निर्माता भी शामिल थे? क्या उन्हें पहुंचा आघात किसी के लिए मायने नहीं रखता?"

बता दें कि हाल ही में सिंगर नेहा भसीन ने खुलासा किया है कि अनु मलिक ने मीटिंग के दौरान उन्हें असहज महसूस कराया था। मैं भी 21 साल की उम्र में उनकी अजीब हरकतों से भाग गई थी। 

नेहा भसीन ने लिखा- "मैं अपनी एक सीड़ी देने वहां गई थी। मैंने खुद को ऐसी स्थिति में नहीं आने दिया जहां वह स्टूडियो में सोफे पर लेटे हुए मेरी आंखों के बारे में बात कर रहा थे। मैंने झूठ बोला कि मेरी मम्मी नीचे इंतजार कर रही हैं। उन्होंने मैसेज भी किया और उसके बाद मुझे फोन किया, जिस पर मैंने जवाब देना बंद कर दिया।" 

टॅग्स :सचिन तेंदुलकरसोना महापात्राअनु मलिकबॉलीवुड गॉसिप

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या