टीम इंडिया की जीत के बाद अनुष्का ने शेयर की कोहली की ऐसी फोटो, देखकर नहीं रोक पाएंगे हंसी

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे वनडे में जीत के बाद कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में कोहली का एक वीडियो शेयर किया, जो खूब वायरल हो रहा है।

By सुमित राय | Published: January 16, 2019 1:28 PM

Open in App

टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ऐडिलेड में खेले गए दूसरे वनडे में शानदार जीत दर्ज की और तीन मैचों की सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली। भारत की इस जीत के लिए हीरो कप्तान विराट कोहली (104) और अनुभवी बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी (नाबाद 55) रहे। कोहली को इस शानदार पारी के बाद मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड दिया गया।

मैच के बाद कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में कोहली का एक वीडियो शेयर किया, जो खूब वायरल हो रहा है। दरअसल, अनुष्का ने कैमरा फिल्टर का इस्तेमाल कर कोहली का एक वीडियो बनाया, जिसमें उनके चेहरे पर डॉग जैसे कान और नाक नजर आ रही थी।

वीडियो में अनुष्का शर्मा नजर नहीं आ रही हैं, लेकिन उनकी आवाज साफ सुनी जा सकती है। इस वीडियो को अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया।

विराट कोहली ने 10 दिसंबर 2017 को अनुष्का शर्मा से शादी की थी और हाल ही में दोनों ने अपनी शादी की पहली सालगिरह मनाई। इसके बाद अनुष्का नया साल मनाने के लिए भी ऑस्ट्रेलिया में थीं और विराट के साथ कुछ फोटोज शेयर की थी।

बता दें कि, ऐडिलेड में खेले गए दूसरे वनडे मैच में ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 298 रनों का स्कोर खड़ा किया। 299 रनों के लक्ष्य को भारतीय टीम ने 49.2 ओवर में 4 विकेट गंवाकर हासिल कर लिया और सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली। इस जीत में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और पूर्व कप्तान एमएस धोनी का अहम योगदान था। कोहली ने 112 गेंदों का सामना करते हुए 104 रनों की शानदार पारी खेली, वहीं धोनी ने 54 गेंदों में 55 रनों की नाबाद पारी खेली।

टॅग्स :विराट कोहलीअनुष्का शर्माभारत Vs ऑस्ट्रेलिया

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या