अपनी फिल्म के डायलॉग के लिए फिर ट्रोल हुईं अनुष्का शर्मा, कोहली के साथ बन रहे हैं फनी मीम्स

अनुष्का शर्मा के एक डायलॉग की खूब चर्चा हो रही है और विराट कोहली के साथ उनके फनी मीम्स सोशल मीडिया पर शेयर हो रहे हैं।

By सुमित राय | Published: November 08, 2018 9:55 AM

Open in App

अनुष्का शर्मा जल्द ही शाहरुख खान के साथ फिल्म 'जीरो' में नजर आएंगी और हाल ही रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद कर रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद अनुष्का शर्मा के एक डायलॉग की खूब चर्चा हो रही है और विराट कोहली के साथ उनके फनी मीम्स सोशल मीडिया पर शेयर हो रहे हैं।

अनुष्का का यह डायलॉग है, 'गंवार पसंद हैं मुझे।' सोशल मीडिया यूजर ट्विटर पर अनुष्का के पति और भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली को लेकर मीम्स बना रहे हैं। मजाकिया अंदाज में तस्वीरें शेयर कर हर कोई विराट कोहली को 'गंवार' बोल रहा है।

हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है जब अनुष्का को अपनी फिल्म की वजह से ट्रोल होना पड़ा हो। 'जीरो' से पहले वह फिल्म 'सुई धागा : मेड इन इंडिया' में अपने देसी लुक और रोने वाली एक्टिंग को लेकर भी खूब ट्रोल हुई थीं। उस समय भी अनुष्का की फोटोशॉप्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं। इसके अलावा यदि भारतीय क्रिकेट टीम कोई मैच हारती है तो भी उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स का सामना करना पड़ता है।

बता दें कि फिल्म 'जीरो' में शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा के अलावा कटरीना कैफ भी मुख्य किरदार में हैं। इस फिल्म में शाहरुख खान बौने के किरदार में नजर आएंगे। आनंद एल राय के निर्देशन में बनी यह फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होगी।

विराट का वीडियो भी हो रहा वायरल

इसके साथ ही विराट कोहली का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वो एक भारतीय फैन द्वारा उनकी बैटिंग को लेकर कई गई टिप्पणी के बाद उसे देश छोड़ने तक की सलाह दे डालते हैं। फैन ने कमेंट किया था, 'कोहली एक ओवररेटेड बल्लेबाज हैं। उनकी बैटिंग में कुछ भी खास नहीं लगता है। मैं भारतीय बल्लेबाजों से ज्यादा इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाजों की बैटिंग देखना पसंद करता हूं।'

इसके बाद नाराज कोहली ने कहा, 'मुझे नहीं लगता कि आपको भारत में रहना चाहिए। जाइए और कहीं और रहिए। आप हमारे देश में दूसरे देशों को क्यों पसंद कर रहे हैं? मुझे फर्क नहीं पड़ता कि आप मुझे पसंद नहीं करते हैं। मुझे नहीं लगता कि आपको हमारे देश में रहकर औरों की चीजों को पसंद करना चाहिए। अपनी प्राथमिकताएं ठीक कीजिए।'

टॅग्स :विराट कोहलीअनुष्का शर्माशाहरुख़ खानज़ीरो (फिल्म)

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या