अमिताभ बच्चन ने केबीसी में अनुष्का से विराट कोहली के बारे में पूछा ऐसा सवाल, शर्मा गईं बॉलीवुड स्टार

Anushka Sharma: अमिताभ बच्चन ने केबीसी शो में अनुष्का शर्मा से विराट कोहली के बारे में पूछा ऐसा सवाल, शर्मां गई अनुष्का

By अभिषेक पाण्डेय | Published: September 22, 2018 11:30 AM2018-09-22T11:30:02+5:302018-09-22T11:30:02+5:30

Amitabh Bachchan asked about Virat Kohli flying kisses, Leaves Anushka Sharma Red-Faced On KBC | अमिताभ बच्चन ने केबीसी में अनुष्का से विराट कोहली के बारे में पूछा ऐसा सवाल, शर्मा गईं बॉलीवुड स्टार

अनुष्का-वरुण अमिताभ बच्चन के साथ केबीसी के सेट पर

googleNewsNext

नई दिल्ली, 22 सितंबर: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड ऐक्ट्रेस अनुष्का शर्मा पिछले साल दिसंबर में इटली में शादी की थी। ये जोड़ी भारत की सबसे ज्यादा चर्चित जोड़ियों में से एक है। अनुष्का अक्सर टीम इंडिया के मैचों के दौरान विराट कोहली को चीयर करने के लिए स्टेडियम में मौजूद होती हैं। 

हाल ही में कौन बनेगा करोड़पति के शो में होस्ट और मेगास्टार अमिताभ बच्चन के एक सवाल पर अनुष्का शर्मा शर्मा गईं। अनुष्का केबीसी के एक हालिया एपिसोड में समाजसेवी पद्म श्री सुधा वर्गीज के साथ हिस्सा लिया। लेकिन इस मौके पर अमिताभ ने अनुष्का के साथ मजाक करने का एक भी मौका नहीं गंवाया। 

अपनी आने वाली फिल्म सूई-धागा के प्रमोशन के लिए केबीसी के शो पर अनुष्का ने कहा कि वह क्रिकेट सिर्फ अपने पति विराट कोहली के लिए नहीं बल्कि देश के लिए भी देखती हैं। लेकिन जब अमिताभ ने उनसे मैच के दौरान कोहली द्वारा उन्हें दिए जाने वाले फ्लाइंग किस के बारे में पूछा तो वह शर्मा गईं।   


इससे पहले इस महीने की शुरुआत में अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए आयोजित एक कार्यक्रम में अनुष्का ने विराट कोहली के लिए अपने प्यार का सार्वजनिक तौर पर इजहार किया था। सोशल मीडिया में वायरल हुए एक यूनिवर्सिटी के वीडियो में छात्र जब 'कोहली-कोहली' चिल्ला रहे थे तो अनुष्का ने कहा, 'जी हां, जी हां...सबको उनसे प्रेम है, मुझे भी है, सबको उनकी याद आ रही है, मुझे भी आ रही है।' 


भारतीय टीम अभी एशिया कप 2018 में हिस्सा ले रही है जिसमें कोहली हिस्सा नहीं ले रहे हैं क्योंकि उन्हें इस टूर्नामेंट से आराम दिया गया है। भारतीय टीम को अब 4 अक्टूबर से वेस्टइंडीज के खिलाफ दो टेस्ट, पांच वनडे और तीन टी20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज खेलनी है, जिसमें कोहली फिर से भारतीय टीम की कप्तानी करते नजर आएंगे।

Open in app