पाक से लौटे एलेक्स हेल्स ने जारी किया कोरोना वायरस संक्रमण को लेकर अपना हेल्थ अपडेट, जानें कैसा है क्रिकेटर का हाल

एलेक्स हेल्स पाकिस्तान सुपर लीग में कराची किंग्स की ओर से खेल रहे थे, लेकिन कोरोना वायरस के लक्षण दिखने के बाद उन्होंने मंगलवार को पाकिस्तान छोड़ दिया।

By सुमित राय | Published: March 18, 2020 10:28 AM

Open in App
ठळक मुद्देएलेक्स हेल्स ने कोरोना वायरस संक्रमण को लेकर अपना बयान जारी कर अपने हेल्थ को लेकर जानकारी दी है।एलेक्स हेल्स ने कोरोना वायरस के संक्रमण जैसे लक्षण पाए जाने के बाद पाकिस्तान छोड़ दिया था।

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज एलेक्स हेल्स ने कोरोना वायरस के संक्रमण जैसे लक्षण पाए जाने के बाद पाकिस्तान छोड़ दिया था और अब उन्होंने अपना बयान जारी कर अपने हेल्थ को लेकर जानकारी दी है।

बता दें कि हेल्स पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) के इस सीजन में कराची किंग्स की ओर से खेल रहे थे, लेकिन कोरोना वायरस के लक्षण दिखने के बाद उन्होंने मंगलवार को पाकिस्तान छोड़ दिया।

एलेक्स हेल्स ने ट्विटर पर एक लेटर जारी किया और लिखा, 'मेरी स्थिति पर अपडेट, सभी लोग सुरक्षित रहें।' लेटर में हेल्स के हवाले से लिखा गया है, 'इस समय क्रिकेट वर्ल्ड और सोशल मीडिया पर जो अफवाह फैली हुई है, उसे देखते हुए मुझे लगा कि मुझे अपनी स्थिति पर एक्सप्लनेशन देनी चाहिए।'

हेल्स ने लेटर में आगे लिखा है, 'बाकी सभी विदेशी खिलाड़ियों की तरह मैंने भी पीएसएल बीच में इसलिए छोड़ दिया था, क्योंकि कोरोना वायरस संक्रमण महामारी पूरी दुनिया में तेजी से फैल रही थी। मुझे लगा कि इस समय मेरे लिए परिवार के साथ रहना ज्यादा जरूरी है, ना कि घर से हजार मील दूर किसी अन्य जगह पर बंद हो जाना।'

उन्होंने लिखा, 'मैं शनिवार की सुबह युनाइटेड किंगडम पहुंचा और बिल्कुल फिट महसूस कर रहा था। मेरे अंदर कोरोना वायरस के कोई लक्षण नहीं थे। जब मैं रविवार सुबह उठा तो मुझे बुखार लगा, सरकार के निर्देश के मुताबिक मैं सेल्फ आइसोलेशन में हूं। मुझे कुछ कफ भी हुआ है। इस समय टेस्ट संभव नहीं है, मुझे एक-दो दिन में हेल्थ स्टेटस पता चल जाएगा।'

बता दें कि कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने मंगलवार को पाकिस्तान सुपर लीग को स्थगित कर दिया, हालांकि अब पीएसएल के सिर्फ तीन नॉकआउट के मैच बचे थे। टूर्नामेंट के दो सेमीफाइनल 17 मार्च को और फाइनल मुकाबला 18 मार्च को खेला जाना था। इससे पहले फाइनल मुकाबला 22 मार्च को खेला जाना था, लेकिन कोरोना के कहर के कारण इसे 4 दिन पहले खाली ग्राउंड में कराने का फैसला किया है।

टॅग्स :एलेक्स हेल्सकोरोना वायरसपाकिस्तान क्रिकेट बोर्डपाकिस्तान सुपर लीगइंग्लैंड क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या