अजिंक्य रहाणे के पिता गिरफ्तार, कार की टक्कर से हुई महिला की मौत

टीम इंडिया के टेस्ट उपकप्तान अजिंक्य रहाणे के पिता को कोल्हापुर में एक महिला को अपनी कार से टक्कर मारने के आरोपों में गिरफ्तार किया गया है, महिला की इस दुर्घटना में मौत हो गई

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: December 15, 2017 03:27 PM2017-12-15T15:27:58+5:302017-12-15T16:43:10+5:30

Ajinkya Rahane father arrested after car hit a woman in Kolhapur | अजिंक्य रहाणे के पिता गिरफ्तार, कार की टक्कर से हुई महिला की मौत

अजिंक्य रहाणे

googleNewsNext

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे के पिता मधुकर बाबूराव रहाणे को शुक्रवार को  कोल्हापुर में एक महिला को अपनी कार से टक्कर मारने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। कार से टक्कर के बाद महिला को एक स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गई। हालांकि बाद में रहाण के पिता को जमानत मिल गई है। 

रहाणे के परिवार की कार की टक्कर से हुई महिला की मौत

घायल महिला की पहचान 67 वर्षीय आशाताई कांबले के तौर पर हुई है जिनका कागेल बस स्टेशन के पास नेशनल हाईवे पर रहाणे की पिता की कार से ऐक्सिडेंट हुआ। हालांकि रिपोर्ट्स के मुताबिक अभी ये स्पष्ट नहीं है कि दुर्घटना के समय गाड़ी कौन चला रहा था।   

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रहाणे के पिता अपने परिवार के साथ यात्रा कर रहे थे और अपनी ह्यूदै आई20 कार चला रहे थे। दुर्घटना के बाद तुरंत ही स्थानीय लोग घटनास्थल के पास एकत्रित हो गए और घायल महिला को पास के सरकारी अस्पताल ले गए लेकिन महिला ने दम तोड़ दिया।

पुलिस ने इस मामले मं आईपीसी की धारा304ए, 337, 338, 279 और 184 के तहत मामला दर्ज किया है। ये खबर रहाणे के लिए चिंता का सबब है क्योंकि वह अभी अपने परिवार से दूर श्रीलंका खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलने के लिए टीम इंडिया के साथ हैं। टीम इंडिया श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज का आखिरी मैच 17 दिसंबर को विशाखापत्तनम में खेलेगी।  

Open in app