Pak Vs Afg: अफगानिस्तान से करारी हार के बाद बाबर ने कर दी ऐसी हरकत, फैंस बोले दिल जीतने भेजा था

बाबर ने मैच खत्म होने के बाद अपने बैट अफगानिस्तान के ओपनर रहमानुल्लाह गुरबाज को दिया। इनकी एक फोटो सोशल मीडिया पर आईसीसी ने शेयर की है।

By धीरज मिश्रा | Published: October 24, 2023 11:18 AM2023-10-24T11:18:05+5:302023-10-24T11:26:44+5:30

After the crushing defeat from Afghanistan Babar did such a thing fans said that he had sent him to win hearts | Pak Vs Afg: अफगानिस्तान से करारी हार के बाद बाबर ने कर दी ऐसी हरकत, फैंस बोले दिल जीतने भेजा था

photo credit- twitter

googleNewsNext
Highlightsरहमानुल्लाह गुरबाज़ ने चेन्नई में पाकिस्तान के ख़िलाफ़ 65 रन बनाएगुरबाज ने इब्राहिम जादरान के साथ पहले विकेट के लिए 130 रन की साझेदारी कीचेपॉक में अफगानिस्तान ने पाकिस्तान को 8 विकेट से हरा दिया

Pak Vs Afg: विश्व कप 2023 में पाकिस्तान की टीम ने हार की हैट्रिक लगा दी है। अफगानिस्तान टीम से 23 अक्टूबर को हुए मैच में पाकिस्तान को 8 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा। क्रिकेट इतिहास में पहली बार हुआ जब अफगानिस्तान ने पाकिस्तान को हराया। मैच हारने के बाद बाबर ने कहा कि हमारा टारगेट 280 से 290 रनों का था। लेकिन गेंदबाजी में हम बेहतर नहीं कर पाए।

पाकिस्तान ने विश्व कप में खेले गए पांच मैचों में दो जीत और तीन हार के साथ चार अंक अर्जित किए हैं। वह फिलहाल प्वाइंट टेबल में पांचवे स्थान पर बने हुए हैं। पाकिस्तान को 8 विकेट से हराने के बाद अफगानिस्तान ने लंबी छलांग लगाते हुए छठे स्थान पर कब्जा कर लिया है। अफगानिस्तान के पांच मैच में दो जीत,तीन हार के साथ 4 अंक हैं। इधर मैच खत्म होने के बाद बाबर ने ऐसी हरकत कर दी है जिसके बाद से पाकिस्तानी फैंस उनकी आलोचना कर रहे हैं।

दरअसल, बाबर ने मैच खत्म होने के बाद अपने बैट अफगानिस्तान के ओपनर रहमानुल्लाह गुरबाज को दिया। इनकी एक फोटो सोशल मीडिया पर आईसीसी ने शेयर की है। खेल की भावना जीवित है और अच्छी तरह से है। यहां बताते चले कि पाकिस्तान के द्वारा 283 रनों का पीछा करते हुए अफगानिस्तान के ओपनर गुरबाज ने 53 गेंदों में शानदार 65 रन बनाकर टीम को जीत दिलाने में मुख्य भूमिका निभाई थी।


उन्होंने पहले विकेट के लिए 130 रनों की साझेदारी इब्राहिम जारदान के साथ की।

 

 

फैंस बोले दिल जीतने भेजा था

बाबर के खेल भावना को देखते हुए फैंस भी लगातार कमेंट कर रहे हैं। एक फैंस ने लिखा कि पाकिस्तान के लोगों ने तुझे मैच और विश्व कप जीतने भेजा था या दिल जीतने। एक दूसरे यूजर ने लिखा कि भाई इसका बल्ला मत ले नहीं तो तेरा स्ट्राइक रेट भी 100 से नीचे आ जाएगा। 


 

Open in app