Viral Video: लुंगी डांस पर जमकर नाचे अफगान खिलाड़ी, पाकिस्तान पर पहली जीत

विश्व कप में 23 अक्टूबर को पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच मैच खेला गया। इस मैच से पहले सात बार पाकिस्तान से अफगानिस्तान हार चुकी थी। इस मैच में अफगानिस्तान के पास इतिहास बदलने का मौका था और अफगानिस्तान की टीम ने ऐसा कर भी दिया।

By धीरज मिश्रा | Published: October 24, 2023 01:14 PM2023-10-24T13:14:01+5:302023-10-24T15:14:30+5:30

Afghan players danced vigorously on lungi dance, first victory over Pakistan | Viral Video: लुंगी डांस पर जमकर नाचे अफगान खिलाड़ी, पाकिस्तान पर पहली जीत

photo credit- twitter

googleNewsNext
Highlightsविश्व कप में 23 अक्टूबर को पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच मैच खेला गयापाकिस्तान जो कभी अफगानिस्तान से हारी नहीं थी उन्हें अफगानिस्तान ने कूट दियाटीम की बस में अफगान खिलाड़ियों ने जमकर लुंगी डांस किया

Pak Vs AfG: शाहरुख खान की फिल्म चैन्नई एक्सप्रेस में रैपर यो यो हनी सिंह के गाने लुंगी डांस पर किंग खान और दीपिका पादुकोण को आपने नाचते देखा होगा। साल दर साल बीतने के बावजूद भी यह गीत आज भी दर्शकों के दिलों पर राज करता है। साउथ स्टाइल में पेश किए गए इस गीत की दीवानगी का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि विश्व कप 2023 में भी लुंगी डांस चल रहा है।

दरअसल, विश्व कप में 23 अक्टूबर को पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच मैच खेला गया। इस मैच से पहले सात बार पाकिस्तान से अफगानिस्तान हार चुकी थी। इस मैच में अफगानिस्तान के पास इतिहास बदलने का मौका था और अफगानिस्तान की टीम ने ऐसा कर भी दिया। पाकिस्तान जो कभी अफगानिस्तान से हारी नहीं थी। उन्हें अफगानिस्तान ने कूट दिया। बस क्या था इसके बाद तो अफगानिस्तान के खिलाड़ी जश्न में डूबते चले गए। स्टेडियम में भंगड़ा से लेकर टीम की बस में जमकर लुंगी डांस किया।

खिलाड़ियों के द्वारा शानदार लुंगी डांस सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इनके जश्न पर प्यार लुटा रहे हैं। खिलाड़ियों के इस डांस और सेलिब्रेशन से एक बात तो तय है कि उनके लिए पाकिस्तान पर जीत के क्या मायने हैं। वहीं पाकिस्तान अफगानिस्तान से हारने के बाद अपने देश और क्रिकेट फैंस के निशाने पर हैं। क्योंकि अफगानिस्तान से हारने के बाद उनका सेमिफाइनट का टिकट मिलना मुश्किल हो गया है।

जमकर नाचे राशिद खान

अफगानिस्तान के स्पिन गेंदबाज राशिद खान को भारतीय हिन्दी फिल्मों के गाने बेहद ही पसंद हैं और वह अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर भी कई हिन्दी फिल्मों के गीतों पर रील्स बनाकर अपलोड करते हैं। जिस पर फैंस द्वारा उन्हें भर भरके प्यार मिलता है।

टीम अफगानिस्तान की जीत के बाद जब सभी खिलाड़ी बस में पहुंचे तो लुंगी डांस शुरू हुआ और राशिद खान के लटके झटके ने महफिल ही लूट ली। 

Open in app