ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ डे नाइट टेस्ट में इस खतरनाक गेंदबाज को उतारेगी पाक टीम, 14 मैचों में ले चुका है 66 विकेट

तेज गेंदबाज अब्बास ने 14 टेस्ट मैचों में 18.86 की औसत से 66 विकेट लिए हैं, लेकिन उन्हें ब्रिस्बेन में पहले टेस्ट मैच की टीम में नहीं चुना गया था।

By भाषा | Published: November 28, 2019 04:46 PM2019-11-28T16:46:28+5:302019-11-28T16:46:28+5:30

Adelaide Pink ball Test: Pakistan likely to include Mohammad Abbas, Australia name unchanged XI | ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ डे नाइट टेस्ट में इस खतरनाक गेंदबाज को उतारेगी पाक टीम, 14 मैचों में ले चुका है 66 विकेट

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ डे नाइट टेस्ट में इस खतरनाक गेंदबाज को उतारेगी पाक टीम, 14 मैचों में ले चुका है 66 विकेट

googleNewsNext
Highlightsमोहम्मद अब्बास को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के लिए पाकिस्तानी टीम में शामिल किया जाना तय है।पाकिस्तान टीम दूधिया रोशनी में खेले जाने वाले मैच में अपने गेंदबाजी आक्रमण में निरंतरता चाहती है।

तेज गेंदबाज मोहम्मद अब्बास को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के लिए पाकिस्तानी टीम में शामिल किया जाना तय है, क्योंकि दूधिया रोशनी में खेले जाने वाले डे नाइट टेस्ट मैच में अपने गेंदबाजी आक्रमण में निरंतरता चाहते हैं। कप्तान अजहर अली भी शुक्रवार से शुरू होने वाले मैच में तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए उतरेंगे तथा शान मसूद के साथ इमाम उल हक पारी की शुरुआत करेंगे।

हारिस सोहेल अंतिम एकादश में नहीं होंगे। तेज गेंदबाज अब्बास ने 14 टेस्ट मैचों में 18.86 की औसत से 66 विकेट लिए हैं, लेकिन उन्हें ब्रिस्बेन में पहले टेस्ट मैच की टीम में नहीं चुना गया था, जिसमें पाकिस्तान को पारी और पांच रन से हार का सामना करना पड़ा था।

अजहर अली ने अंतिम एकादश के बारे में कहा, ‘‘निश्चित तौर पर कुछ बदलाव होंगे। इनमें अब्बास भी शामिल है। उसने टेस्ट मैचों में अच्छा प्रदर्शन किया है।’’

ऑस्ट्रेलिया ने अपनी टीम में कोई बदलाव नहीं किया, लेकिन उसने ‘कनकशन सब्स्टीट्यूट’ कैमरन बेनक्राफ्ट को रिलीज कर दिया है। स्विंग गेंदबाज माइकल नेसेर 12वें खिलाड़ी होंगे। बल्लेबाज बैनक्रोफ्ट और तेज गेंदबाज जेम्स पैटिनसन को घरेलू क्रिकेट खेलने के लिए रिलीज किया गया। कप्तान टिम पेन ने कहा, ‘‘हमने टीम में कोई बदलाव नहीं किया है।’’

ये हो सकती है पाकिस्तान की प्लेइंग XI : अजहर अली (कप्तान), असद शफीक, बाबर आजम, इमाम उल हक, इफ्तिखार अहमद, मोहम्मद अब्बास, मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), मूसा खान, शाहीन शाह अफरीदी, शान मसूद और यासिर शाह।

ऑस्ट्रेलियाई टीम: टिम पेन (विकेटकीपर और कप्तान), डेविड वॉर्नर, जोए बर्न्स, मार्नस लबुशाने, स्टीव स्मिथ, मैथ्यू वेड, ट्रैविस हेड, पैट कमिंस, मिशेल स्टार्क, नाथन लायन, जोश हेजलवुड, माइकल नेसेर (रिजर्व खिलाड़ी)।

Open in app