लाइव चैट के बीच एबी डिविलियर्स ने अनुष्का को लेकर कहा कुछ ऐसा, शर्मा गए विराट कोहली

विराट कोहली के मुताबिक जब से वाइफ अनुष्का शर्मा उनकी जिंदगी में आई हैं तब से वह शांत रहना और धैर्य बनाए रखना सीख गए हैं...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: April 25, 2020 03:56 PM2020-04-25T15:56:49+5:302020-04-25T15:56:49+5:30

AB de Villiers said, Now at least there is someone who can keep Virat Kohli away from cricket | लाइव चैट के बीच एबी डिविलियर्स ने अनुष्का को लेकर कहा कुछ ऐसा, शर्मा गए विराट कोहली

लाइव चैट के बीच एबी डिविलियर्स ने अनुष्का को लेकर कहा कुछ ऐसा, शर्मा गए विराट कोहली

googleNewsNext

लॉकडाउन के बीच टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने एबी डिविलियर्स के साथ सोशल मीडिया पर लाइव चैट किया। इस दौरान डिविलियर्स ने अनुष्का को लेकर कुछ ऐसा कह दिया, जिसके चलते विराट कोहली शर्म से लाल हो गए।

इस चैट के दौरान एबी डिविलियर्स ने विराट कोहली की वाइफ का जिक्र करते हुए कहा, "जब आप (कोहली) अनुष्का से मिले, तो हम सब बहुत खुश थे। आप लोगों से मिलने से पहले एक सीजन में हमने नेट में लगभग एक बिलियन गेंदों को खेला। अब कम से कम कोई तो है जो कोहली बदलाव के लिए क्रिकेट से दूर रख सकता है।"

उन्होंने आगे कहा, "जब से अनुष्का आई हैं... अब थोड़ा संतुलन है, थोड़ा धैर्य है, हमारे चैट कर रहे हैं, हम रेस्तरां में लंच करते हैं... हम अभी भी बहुत सारी क्रिकेट बॉल को हिट करते हैं, लेकिन अब एक संतुलन है।"

विराट कोहली के मुताबिक जब से वाइफ अनुष्का शर्मा उनकी जिंदगी में आई हैं तब से वह शांत रहना और धैर्य बनाए रखना सीख गए हैं। कोहली के अनुसार वह पहले काफी बेसब्र हुआ करते थे, लेकिन अनुष्का से मिलने के बाद वह सब्र रखना सीख चुके हैं।

हाल ही में कोहली ने कहा था, "जब से अनुष्का और मैं मिले हैं तब से मैं धैर्य रखना सीख गया हूं। मैं पहले काफी बेसब्र हुआ करता था। हम दोनों एक-दूसरे से सीखते हैं। उन्हें निजी तौर पर जानने के बाद, उन्हें मुश्किल हालात में शांत रहता देख मैं काफी प्रेरित हुआ हूं।"

Open in app