16 साल के विराट कोहली की तस्वीर हुई वायरल, आपने देखी क्या!

Virat Kohli: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने ट्विटर पर अपनी एक पुरानी और नई तस्वीरों का कोलाज शेयर किया है, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं

By अभिषेक पाण्डेय | Published: September 20, 2019 4:02 PM

Open in App

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली इन दोनों जबर्दस्त फॉर्म में हैं और खेल के तीनों फॉर्मेट में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। कोहली ने बुधवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मोहाली में खेले गए पहले टी20 मैच में भारत की 7 विकेट से जोरदार जीत में 72 रन की दमदार पारी खेली।

अपने ने भारत की जीत की खुशी का इजहार ट्विटर पर अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए किया। कोहली ने अपनी 16 साल की उम्र की थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। 

कोहली ने शेयर की अपनी पुरानी तस्वीर, हुई वायरल

कोहली ने ट्विटर पर अपनी तस्वीरों का एक कोलाज शेयर किया है, जिसमें एक तस्वीर 16 साल की उम्र वाले कोहली की है जबकि दूसरी में वह कैजुअल टी-शर्ट में बिल्कुल फिट नजर आ रहे हैं। 

विराट कोहली ने फिटनेस के स्तर पर खुद को भारतीय क्रिकेटरों का रोल मॉडल बनाया है, और वर्तमान में दुनिया के सबसे फिट क्रिकेटरों में शुमार हैं।

बुधवार को भारत ने 150 रन का लक्ष्य एक ओवर बाकी रहते ही हासिल कर लिया। विराट कोहली ने इस दौरान टी20 इंटरनेशनल में अपना 22वां अर्धशतक जड़ा था। उन्होंने 52 गेंदों में 4 चौकों और 3 छक्कों की मदद से 72 रन की नाबाद पारी खेली थी। 

इस दौरान कोहली रोहित शर्मा (2434) को पीछे छोड़ते हुए टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज बन गए हैं। कोहली के नाम अब 71 मैचों में 2441 रन दर्ज हैं। 

टॅग्स :विराट कोहलीभारतीय क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या