आईपीएल 2020: धोनी की टीम चेन्नई सुपरकिंग्स सबसे पहले जा सकती है यूएई, माही के फैंस उत्साहित

Chennai Super Kings: धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम आईपीएल की तैयारियों के लिए सबसे पहले यूएई जा सकती है, सीजन-13 की शुरुआत 19 सितंबर से हो सकती है

By अभिषेक पाण्डेय | Published: July 26, 2020 04:22 PM2020-07-26T16:22:43+5:302020-07-26T16:22:43+5:30

MS Dhoni's Chennai Super Kings Could Be First Team to Travel to UAE for IPL 2020 | आईपीएल 2020: धोनी की टीम चेन्नई सुपरकिंग्स सबसे पहले जा सकती है यूएई, माही के फैंस उत्साहित

धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम सबसे पहले जा सकती है यूएई (IPL)

googleNewsNext
Highlightsआईपीएल की तैयारियों के लिए धोनी की चेन्नई सुपरकिंग्स सबसे पहले यूएई जा सकती हैरिपोर्ट्स के मुताबिक, आईपीएल 2020 19 सितंबर से 08 नवंबर तक खेला जा सकता है

एमएस धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम इंडियन प्रीमियर लीग 2020 खेलने के लिए संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) जाने वाली पहली टीम होगी। ये जानकारी नेटवर्क 18 ने गल्फ न्यूज के हवाले से दी है।

जहां बाकी टीमों के 20 अगस्त तक यूएई पहुंचने की संभावना है तो वहीं चेन्नई सुपरकिंग्स टूर्नामेंट की तैयारियों और परिस्थितियों से सामंजस्य बिठाने के लिए अगस्त के दूसरे हफ्ते में ही यूएई पहुंच सकती है।

सीएके की टीम आईपीएल 2019 में उपविजेता रही थी

सीएके की टीम पिछले सीजन में एक रोमांचक फाइनल में मुंबई इंडियंस से हारकर उपविजेता रही थी। सीएसके ने आईपीएल की तैयारियां इस साल मार्च में ही शुरू कर दी थी, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से 29 मार्च से शुरू होने वाला टूर्नामेंट अनिश्चिकाल के लिए स्थगित हो गया, जो अब सितंबर-नवंबर में यूएई में खेला जाएगा। 

कई स्टार खिलाड़ी व्यक्तिगत तौर पर ट्रेनिंग कर रहे हैं। सुरेश रैना पीयूष चावल और ऋषभ पंत के साथ नेट्स में प्रैक्टिस करते नजर आ चुके हैं और इसके वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर कर चुके हैं।

धोनी के फैन उन्हें फिर से खेलते देखने को उत्साहित

हाल ही में आईपीएल चेयरमैन ब्रिजेश पटेल द्वारा आईपीएल के 19 सितंबर से 8 नवंबर तक यूएई में आयोजित होने की पुष्टि किए जाने के बाद धोनी के फैंस उत्साहित हो गए। हालांकि आयोजक अभी आईपीएल को देश से बाहर आयोजित करवाने के लिए सरकार की अनुमति का इंतजार कर रहे हैं।

धोनी फैंस इस बात से खुश हैं कि वह माही को एक बार फिर से चेन्नई सुपरकिंग्स की कप्तानी करते देख पाएंगे। स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी किदांबी श्रीकांत ने कहा है कि वह धोनी को फिर से खेलते देखने को लेकर बेहद उत्साहित हैं। 

हालांकि आईपीएल के कार्यक्रम का आधिकारिक ऐलान किया जाना अभी बाकी है, लेकिन माना जा रहा है कि ये 19 सितंबर से शुरू हो सकता है।

Open in app