आयरलैंड के खिलाफ 'वॉटर बॉय' बने धोनी, टीम इंडिया के बल्लेबाजों को सर्व किया ड्रिंक्स

MS Dhoni: आयरलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 में नहीं खेले एमएस धोनी, वॉटर बॉय बन ड्रिंक्स सर्व कर जीता सबका दिल

By अभिषेक पाण्डेय | Published: June 30, 2018 10:48 AM2018-06-30T10:48:12+5:302018-06-30T10:50:48+5:30

MS Dhoni turns water boy during 2nd t20i vs Ireland | आयरलैंड के खिलाफ 'वॉटर बॉय' बने धोनी, टीम इंडिया के बल्लेबाजों को सर्व किया ड्रिंक्स

एमएस धोनी आयरलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 में बने वॉटर बॉय

googleNewsNext

डबलिन, 30 जून: टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज एमएस धोनी जब आयरलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 में नहीं खेले तो फैंस को हैरानी हुई। इस मैच में धोनी का आराम देकर उनकी जगह दिनेश कार्तिक को मौका दिया गया था। लेकिन धोनी ने फिर भी मैच में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। धोनी इस मैच में 'वॉटर बॉय' बनकर ड्रिंक्स और किट बैग लेकर मैदान में पहुंचे।

'वॉटर बॉय' धोनी की तस्वीरें सोशल मीडिया में तहलका मचा रही हैं। भारतीय पारी के दौरान जब मनीष पाण्डेय और सुरेश रैना बैटिंग कर रहे थे तो धोनी उनके लिए ड्रिंक्स लेकर मैदान में पहुंचे। अपने कंधे पर ड्रिंक्स और किट बैग लेकर मैदान में जाते धोनी की तस्वीर इस मैच के यादगर लम्हों में दर्ज हो गईं। 

ये पहली बार नहीं था जब धोनी ने किसी मैच में वॉटर बॉय की भूमिका हो। इससे पहले वह पिछले साल खेली गई चैंपियंस ट्रॉफी के दौरान भी बांग्लादेश के खिलाफ एक प्रैक्टिस में मैदान में ड्रिंक्स लेकर जाते दिखे थे। यही नहीं धोनी इससे पहले 2012 में ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के साथ हुई ट्राई-सीरीज के दौरान भी ये भूमिका निभाते दिखे थे।

पढ़ें: टी20 इंटरनेशनल में भारतीय टीम ने दर्ज की दूसरी सबसे बड़ी जीत, आयरलैंड को हराया


धोनी, शिखर धवन और जसप्रीत बुमराह को आयरलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 के लिए आराम दिया गया था और उनकी जगह क्रमशः दिनेश कार्तिक, केएल राहुल और उमेश यादव को मौका दिया गया था। दरअसल, कप्तान कोहली ने पहले ही कहा था कि वह आयरलैंड और इंग्लैंड दौरे पर अपनी बल्लेबाजी क्रम में लगातार बदलाव करेंगे। 

पढ़ें: पृथ्वी शॉ-हनुमा विहारी के तूफानी शतक, वेस्टइंडीज को 203 रन से रौंद भारत-ए ट्राई सीरीज फाइनल में

भारत ने दूसरे टी20 में आयरलैंड को 143 रन से हराते हुए न सिर्फ टी20 इंटरनेशनल में अपनी सबसे बड़ी जीत दर्ज की बल्कि दो मैचों सीरीज भी 2-0 से जीत ली।

Open in app