ms dhoni takes part in a race against his horse sakshi shares adorable video on instagram | महेंद्र सिंह धोनी ने लगाई अपने घोड़े के साथ रेस, पत्नी साक्षी ने शेयर किया वीडियो
फोटो सोर्स - सोशल मीडिया

Highlights पत्नी साक्षी ने शेयर की धोनी का घोड़े के साथ रेस लगाता हुआ वीडियो इसके कैप्शन में साक्षी ने लिखा, मजबूत तेज, हाल ही में धोनी ने घोड़ा खरीदा हैधोनी सितंबर में आईपीएल खेलने यूएई जाएंगे

रांची:  भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और अब इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले चुके एमएस धोनी खेलों से दूर अपने समय का खूब आनंद ले रहे हैं। धोनी जब क्रिकेट नहीं खेल रहे होते हैं, तो वह अपना पूरा समय अपने निजी जीवन को देते हैं । यहां तक कि वह सोशल मीडिया से भी दूरी बनाए रखते हैं । अक्सर उनकी पत्नी साक्षी फैंस के साथ धोनी के प्यारे वीडियोज  शेयर करती रहती है ।

शनिवार को साक्षी ने फैंस के साथ धोनी की एक वीडियो शेयर की, जिसमें वह अपने घोड़े के साथ रेस लगाते नजर आ रहे हैं । साक्षी ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा- मजबूत तेज ।

यह बात सभी जानते हैं कि धोनी एक पशु प्रेमी है और उनके घर में चार कुत्ते हैं । उन्हें घोड़ों से भी खासा लगाव है  ।हाल ही  में साक्षी ने सोशल मीडिया पर दो घोड़ों की क्लिप शेयर की थी ।  मई में उन्होंने "चेतक" नाम के एक घोड़े का अपने परिवार में स्वागत भी किया था । साक्षी ने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा था, वेलकम होम चेतक, आपका हमारे परिवार में स्वागत है ।

आईपीएल 2021 के निलंबन के बाद धोनी दिल्ली में थे और अपने घोड़े का स्वागत नहीं कर पाए थे । हालांकि कुछ ही समय बाद  उन्हें अपने घोड़े के साथ खेलते हुए देखा गया था । कुत्तों और घोड़ों  के अलावा धोनी को बाइक्स का भी बहुत शौक है । उनके गैराज में तरह-तरह की बाइक  भी है।

इस बीच धोनी सितंबर के तीसरे सप्ताह में ऑन-फील्ड वापसी करेंगे क्योंकि बीसीसीआई ने 19 सितंबर से 15 अक्टूबर तक आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के आयोजन की पुष्टि की है । यह टूर्नामेंट  यूएई में फिर से शुरू होगा, जिसने आईपीएल 2020 की मेजबानी भी की थी ।
 

Web Title: ms dhoni takes part in a race against his horse sakshi shares adorable video on instagram

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे