Ind vs SA: तीसरे टेस्ट में टीम इंडिया के साथ होंगे Dhoni, बचपन के कोच ने किया खुलासा

By सुमित राय | Published: October 18, 2019 08:27 AM2019-10-18T08:27:03+5:302019-10-18T08:27:03+5:30

MS Dhoni set to attend India vs South Africa 3rd Test in JSCA stadium Ranchi | Ind vs SA: तीसरे टेस्ट में टीम इंडिया के साथ होंगे Dhoni, बचपन के कोच ने किया खुलासा

धोनी अपने होम टाउन रांची में टीम इंडिया को चीयर करते दिखेंगे।

googleNewsNext
Highlightsभारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीसरा टेस्ट रांची में 19 अक्टूबर से खेला जाएगा।तीसरे टेस्ट मैच में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी शामिल होंगे।

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच रांची में 19 अक्टूबर से शुरू हो रहे तीसरे टेस्ट मैच में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी शामिल होंगे और टीम इंडिया को चीयर करते दिखेंगे। धोनी के बचपन के कोच केशव बनर्जी ने बताया है कि टेस्ट मैच शुरू होने से पहले धोनी शुक्रवार को रांची पहुंच रहे हैं और वो मैच देखने स्टेडियम जाएंगे।

बता दें कि भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीन मैचों की सीरीज का आखिरी और तीसरा मैच धोनी के होम टाउन रांची के जेएससीए इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। जेएससीए ने धोनी को मैच में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया था और भारत के पूर्व कप्तान ने इसके लिए अपनी सहमति भी दे दी है।

धोनी के बचपन के कोच केशव बनर्जी ने इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए कहा, 'धोनी शुक्रवार को रांची पहुंचेंगे और यह कंफर्म है कि वो खेल में भाग लेंगे। जहां तक मुझे पता है कि वह तीसरे टेस्ट के पहले दिन मैदान में मौजूद रहेंगे।'

हालांकि इसके साथ ही इंडियन एक्सप्रेस से सूत्रों ने यह भी कहा है कि अभी कुछ कंफर्म नहीं है कि धोनी किस दिन मैदान पर पहुंचेंगे, क्योंकि आप धोनी के साथ कभी भी भविष्यवाणी नहीं कर सकते। हालांकि, अगर वह रांची आ रहे है तो वह सुनिश्चित है कि वह मैच देखने पहुंचेंगे।

पिछली बार भी जब भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए टेस्ट मैच के अंतिम दिन धोनी मैदान पर पहुंचे थे। धोनी की फैन फॉलोइंग को देखते हुए यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि उनकी मौजूदगी के बहुत सारे प्रशंसकों को स्टेडियम में पहुंचेंगे।

बता दें कि तीन मैचों की सीरीज में भारतीय टीम पहले ही 2-0 से अजेय बढ़त बना चुकी है। भारत ने विशाखापट्टनम में खेले गए पहले टेस्ट में साउथ अफ्रीका को 187 रनों से मात दी थी। इसके बाद पुणे टेस्ट में भारत ने पारी और 137 रनों से जीत दर्ज कर सीरीज अपने नाम कर लिया था।

Open in app