एमएस धोनी बच्चों के साथ लेह में क्रिकेट खेलते आए नजर, तस्वीर हुई वायरल

MS Dhoni: टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज एमएस धोनी लेह में बच्चों के साथ क्रिकेट खेलते नजर आए, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हो रही है

By अभिषेक पाण्डेय | Published: August 18, 2019 12:14 PM2019-08-18T12:14:36+5:302019-08-18T12:14:36+5:30

MS Dhoni Plays Cricket With Kids In Leh, Pic goes viral | एमएस धोनी बच्चों के साथ लेह में क्रिकेट खेलते आए नजर, तस्वीर हुई वायरल

धोनी की लेह में बच्चों के साथ क्रिकेट खेलने की तस्वीर हुई वायरल

googleNewsNext

टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज एमएस धोनी, जो जम्मू-कश्मीर में टेरिटोरियल आर्मी की पैराशूट रेजिमेंट में दो हफ्ते तक तैनात थे, शनिवार को एक तस्वीर वायरल होने के बाद सुर्खियों में रहे। 

इस तस्वीर में एमएस धोनी आर्मी ड्रेस में लेह में बच्चों के साथ क्रिकेट खेलते नजर आए। धोनी 31 जुलाई से 15 अगस्त तक सेना के साथ वक्त बिताने के बाद शुक्रवार रात दिल्ली वापस लौटे।

बच्चों के साथ क्रिकेट खेलने की धोनी की तस्वीर वायरल

धोनी की कप्तानी वाली आईपीएल की फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपरकिंग्स ने अपने ट्विटर हैंडस से उनकी लेह में बच्चों के साथ क्रिकेट खेलने का लुत्फ उठाने की तस्वीर शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है।

सीएसके ने लिखा है, 'अलग मैदान, लेह में अलग गेम।'

सेना के साथ ट्रेनिंग पूरी कर दिल्ली लौटे धोनी

धोनी सेना के साथ करीब दो हफ्ते तक ट्रेनिंग के बाद शुक्रवार रात दिल्ली वापस लौट आए। धोनी के लौटते ही बेटी जीवा उनके गले लग गई, जिसकी तस्वीरें भी काफी वायरल हुईं।

इससे पहले अगस्त की शुरुआत में वायरल हुए एक वीडियो में धोनी अपनी टेरिटोरियल आर्मी के जवानों के साथ वॉलीबॉल खेलते नजर आए थे।

धोनी मैदान पर आखिरी बार आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ नजर आए थे, जिसमें भारत को शिकस्त मिली थी। धोनी ने सेना के साथ वक्त बिताने के लिए क्रिकेट से दो महीने का ब्रेक लिया है और इसी वजह से उन्होंने वेस्टइंडीज दौरे से अपना नाम वापस ले लिया था। 

चयनकर्ताओं ने वेस्टइंडीज दौरे पर टी20 और वनडे सीरीज के लिए धोनी की गौरमौजूदगी में ऋषभ पंत को चुना, लेकिन ये युवा विकेटकीपर पांच में से चार पारियों में असफल रहा।

दक्षिण अफ्रीका के सितंबर में होने वाले भारत दौरे के दौरान टी20 सीरीज के लिए धोनी की टीम में वापसी हो सकती है। दक्षिण अफ्रीका 15 सितंबर से शुरू होने वाले अपने भारत दौरे पर तीन टी20 और तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलेगा।

Open in app