IPL 2020: फाइनल मुकाबले में रोहित शर्मा इस खिलाड़ी को कर सकते हैं टीम में शामिल, दिल्ली को रहना होगा सावधान

दिल्ली और मुंबई के बीच इस सीजन चौथी बार आमना-सामना होगा। इससे पहले खेले गए तीन मुकाबलों को मुंबई ने जीता था, वहीं आज जीतने वाली टीम आईपीएल कप पर अपना कब्जा जमा लेगी।

By अमित कुमार | Published: November 10, 2020 10:25 AM2020-11-10T10:25:10+5:302020-11-10T10:36:03+5:30

MI vs DC final Mumbai Indians may try Jayant Yadav hints captain rohit sharma | IPL 2020: फाइनल मुकाबले में रोहित शर्मा इस खिलाड़ी को कर सकते हैं टीम में शामिल, दिल्ली को रहना होगा सावधान

मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी। (फोटो सोर्स- ट्विटर)

googleNewsNext
Highlightsदिल्ली की टीम को पहली बार खिताब का इंतजार है।रोहित शर्मा ने कहा है कि दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ उनकी टीम ऑफ स्पिनर जयंत यादव को मौका दे सकती है।दिल्ली की टीम 13 साल के इतिहास में पहली बार फाइनल में पहुंची है।

आखिरकार वो दिन आ गया है जब आईपीएल के 13वें सीजन का फाइनल खेला जाएगा। इस मैच के खत्म होने के साथ ही इस सीजन का आईपीएल चैंपियन फैंस के सामने होगा। मुंबई इंडियंस चार बार खिताब अपने नाम कर चुकी है। वहीं दिल्ली की टीम को पहली बार खिताब का इंतजार है। ऐसे में रोहित शर्मा की कोशिश पांचवीं बार खिताब पर कब्जा जमाने पर होगी। 

मैच से पहले रोहित शर्मा ने कहा है कि दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ उनकी टीम ऑफ स्पिनर जयंत यादव को मौका दे सकती है। इसका कारण यह है कि दिल्ली के पास शिखर धवन, सिमरोन हेटमायर, ऋषभ पंत और अक्षर पटेल जैसे बाएं हाथ के बल्लेबाज हैं, और इन सबने इस सीजन में अच्छी बैटिंग की है। इन्हें रोकने की दिशा में जयंत प्रभावशाली हो सकते हैं।

रोहित ने मैच से पहले कहा कि दिल्ली के पास जितने लेफ्टी हैं, उन्हें देखते हुए जयंत असरदार साबित हो सकते हैं। इससे पहले दिल्ली के खिलाफ जयंत यादव एक मैच में खेले थे और अच्छी बॉलिंग की थी। वह दिल्ली की टीम के लिए खेले हैं और उसे अच्छी तरह समझते हैं। हमारे लिए वह अच्छा ऑब्शन हो सकते हैं।" रोहित के इस बयान से साफ है कि आज के इस अहम मुकाबले में इस ऑफ स्पिनर गेंदबाज को टीम में जगह दी जा सकती है। 

दिल्ली की टीम 13 साल के इतिहास में पहली बार फाइनल में पहुंची है। ऐसे में दिल्ली के पास पहली बार इस खिताब को जीतने का मौका होगा। दिल्ली के लिए इस सीजन सबसे अधिक रन बनाने वाले शिखर धवन से टीम को एक बड़ी पारी की उम्मीद होगी। वहीं मार्कस स्टोइनिस भी टीम के लिए एक अहम भूमिका निभा सकते हैं।

Open in app