Mayank Agarwal not to be a part of India’s ODI and T20I squad for WI series | 'ब्लू जर्सी' के लिए मयंक अग्रवाल को करना होगा इंतजार, वेस्टइंडीज के खिलाफ नहीं मिलेगा मौका!
'ब्लू जर्सी' के लिए मयंक अग्रवाल को करना होगा इंतजार, वेस्टइंडीज के खिलाफ नहीं मिलेगा मौका!

साउथ अफ्रीका के बाद बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट में अपना जलवा बिखेरने वाले मयंक अग्रवाल पर फैंस की निगाहें हैं। कर्नाटक का ये बल्लेबाज 8 टेस्ट मैचों में 2 दोहरे शतक जड़ चुका है।

फैंस को उम्मीद है कि टेस्ट में प्रचंड फॉर्म के बाद अब मयंक अग्रवाल को ब्लू जर्सी में जल्द देखा जाएगा, लेकिन टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक अभी इसके लिए थोड़ा इंतजार करना होगा।

रिपोर्ट के मुताबिक मयंक अग्रवाल को 6 दिसंबर से वेस्टइंडीज के खिलाफ शुरू हो रहे टी20 और वनडे सीरीज में मौका दिए जाने की संभावना नहीं हैं। इसके पीछे की वजह टीम में दाएं हाथ के बल्लेबाज के लिए फिलहाल कोई जगह ना होना है। मयंक अग्रवाल का स्थान रोहित शर्मा या शिखर धवन की गैरमौजूदगी में ही बन सकता है, जिसकी संभावनाएं भी ना के बराबर हैं।

16 फरवरी 1991 को जन्मे मयंक अग्रवाल ने दिसंबर 2018 में अपना अंतर्राष्ट्रीय डेब्यू किया था। उन्होंने 8 मैचों की 12 पारियों में अब तक 2 दोहरे शतक, 3 शतक और 3 अर्धशतक की मदद से 858 रन बनाए हैं। मयंक 77 आईपीएल मैचों में 5 फिफ्टी की मदद से 1270 रन बना चुके हैं।

Web Title: Mayank Agarwal not to be a part of India’s ODI and T20I squad for WI series
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे