इंग्लैंड में मैच के दौरान अजीबोगरीब नजारा, रन लेते समय दो बार गिरा ये स्टार बल्लेबाज, वीडियो वायरल

Marcus Trescothick: इंग्लैंड के पूर्व टेस्ट क्रिकेट मार्कस ट्रेस्कोथिक काउंटी क्रिकेट के मैच के दौरान रन लेते समय दो बार गिर पड़े, मजेदार वीडियो हुआ वायरल

By अभिषेक पाण्डेय | Published: May 10, 2019 05:21 PM2019-05-10T17:21:15+5:302019-05-10T17:21:15+5:30

Marcus Trescothick falls twice while running between the wickets, Video goes Viral | इंग्लैंड में मैच के दौरान अजीबोगरीब नजारा, रन लेते समय दो बार गिरा ये स्टार बल्लेबाज, वीडियो वायरल

काउंटी मैच के दौरान रन लेते समय दो बार गिरे मार्कस ट्रेस्कोथिक

googleNewsNext

क्रिकेट को जेंटलमैन गेम कहा जाता है, लेकिन कई बार इस खेल में कुछ ऐसी मजेदार घटनाएं हो जाती हैं, जिस देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाते। 

एक ऐसी ही मजेदार घटना हाल ही में इंग्लैंड की काउंटी समरसेट और सरे के बीच खेले गए मैच के दौरान हुई और अब इसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

रन लेते समय दो बार गिरा बल्लेबाज, वीडियो वायरल

इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर और अब समरसेट के लिए खेलने वाले मार्कस ट्रेस्कोथिक सरे के खिलाफ मैच के दौरान रन लेते समय दो बार फिसलकर गिर पड़े। 

समरसेट के बल्लेबाज ने मिड विकेट क्षेत्र में शॉट खेला और रन लेना शुरू कर दिया। नॉन स्ट्राइक ऐंड पर मौजूद ट्रेस्कोथिक ने शुरुआती हिचकिचाहट के बाद दौड़ना शुरू कर दिया, लेकिन क्रीज में पहुंचने से पहले संतुलन खो दिया और गिर पड़े। 

साथी बल्लेबाज जब दूसरा रन लेने के लिए भागा तो ट्रेस्कोथिक ने भी उसका साथ दिया। लेकिन जब बल्लेबाज ने तीसरा रन लेने का फैसला किया तो दूसरे छोर पर मौजूद ट्रेस्कोथिक फिर से गिर पड़े, जिसे देखकर फील्डिंग टीम भी अपनी हंसी नहीं रोक पाई।


इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'मार्कस ट्रेस्कोथिक की विकेटों के बीच दौड़ने की कला, इस साल इससे बेहतर कोई नहीं कर पाएगा।' 

पिछले महीने समरसेट ने काउंटी चैंपियनशिप में नॉटिंगमशर र केंट के खिलाफ शानदार जीत दर्ज की थी। मार्कस ट्रेस्कोथिक ने समरसेट के लिए अपना करार 2019 के सीजन तक बढ़ा लिया है। 

1993 में अपना प्रथम श्रेणी डेब्यू करने वाले 43 वर्षीय ट्रेस्कोथिक ने इस साल समसरेट के साथ अपना 27वां सीजन पूरा किया है। 

इंग्लैंड के लिए 76 टेस्ट खेलने वाले बाएं हाथ के बल्लेबाज ट्रेस्कोथिक ने 26 हजार से ज्यादा प्रथम श्रेणी रन बनाए हैं। 

ट्रेस्कोथिक ने 2000 से 2006 के दौरान अपने इंटरनेशनल करियर में 5825 रन बनाए और वह 2005 में एशेज जीतने वाली इंग्लैंड टीम का अहम हिस्सा थे।  

Open in app