HighlightsDream 11 टीम के विकेट कीपर के रूप में हमने केएल राहुल और निकलोस पूरन को जगह दी है।केएल राहुल और निकलोस पूरन देवदत्त पडिक्कल के साथ टीम को मजबूती देंगे और इससे टीम का संतुलन भी बना रहेगा। पंजाब से हमने बल्लेबाजी के लिए पहले ही मयंक अग्रवाल और केएल राहुल को चुना है।

किंग्स इलेवन पंजाब और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच गुरुवार को आईपीएल 2020 का छठा मुकाबला खेला जाना है। एक तरफ किंग्स इलेवन पंजाब की टीम पहले मैच में दिल्ली कैपिटल्स के हाथो मिली हार के बाद यहां पहुंची है, वहीं बैंगलोर ने हैदराबाद को पहले मैच में हराया था। दोनों ही टीमें इस मैच में जीत की तलाश करेगी। अगर Dream 11 टीम की बात करें तो इन दोनों टीमों के हरफनमौला खिलाड़ी काफी मजबूत है और इस मुकाबले में वह अपनी अच्छी छाप छोड़ सकते हैं। 

Dream 11 टीम में बैंगलोर की तरफ से विराट कोहली, एबी डिविलियर्स के साथ पंजाब से केएल राहुल और मयंक अग्रवाल का चुना जाना तय है। आइए जानते हैं KXIP बनाम RCB मुकाबले में क्या हो सकती है सबसे मजबूत Dream 11 टीम -

बल्लेबाजी क्रम (विराट कोहली, एबी डिविलियर्स, देवदतत्त पडिक्कल और मयंक अग्रवाल)

बल्लेबाजी क्रम में हमने Dream 11 की टीम में देवदत्त पडिक्कल के साथ विराट कोहली और मयंक अग्रवाल को जगह दी है। विराट कोहली जहां पहला विकेट गिरने के बाद टीम को संभाल सकते हैं, वहीं मयंक बल्लेबाजी की शुरुआत करेंगे। बात एबीडिविलियर्स और देवदत्त पडिक्कल की करें तो पिछले मैच में वह दोनों ही फॉर्म में नजर आए है और उन्होंने इस दौरान खूब रन बनाए हैं। ऐसे में वो पूरी लय में है और पंजाब के खिलाफ धमाल मचा सकते हैं। 

ऑलराउंडर (वॉशिगटन सुंदर और ग्लेन मैक्सवेल)

किंग्स इलेवन पंजाब और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर Dream 11 की टीम में ऑलराउंडर के रूप में हमने पंजाब की ओर से मैक्सवेल के साथ आरसीबी से वॉशिंगटन सुंदर को चुना है। ये दोनों ही खिलाड़ी मैच में अपना जलवा बिखेर सकते हैं। मैक्सवेल जहां पंजाब के लिए पारी की शुरुआत में रन बनाएंगे वहीं सुंदर पारी का अंत करेंगे।

केएल राहुल और निकलोस पूरन होंगे विकेट कीपर

Dream 11 टीम के विकेट कीपर के रूप में हमने केएल राहुल और निकलोस पूरन को जगह दी है। केएल राहुल और निकलोस पूरन देवदत्त पडिक्कल के साथ टीम को मजबूती देंगे और इससे टीम का संतुलन भी बना रहेगा। पंजाब से हमने बल्लेबाजी के लिए पहले ही मयंक अग्रवाल और केएल राहुल को चुना है।

गेंदबाजी आक्रमण (युजवेंद्र चहल, रवि विश्नोई और मुजीब उर रहमान)

Dream 11 टीम के गेंदबाजी आक्रमण में हमने युजवेंद्र चहल के साथ रवि विश्नोई और मुजीब उर रहमान को जगह दी है। हम प्वॉइंट की कमी के कारण डेल स्टेन को इस प्लेइंग इलेवन में फिट नहीं कर पाए है। युजवेंद्र चहल और रवि विश्नोई जहां अपनी स्पिन के जरिए बल्लेबाजों को परेशन करेंगे वहीं मुजीब उर रहमान के पास शुरुआत में विकेट निकालने की क्षमता है।

KKR vs MI Dream 11 Team : विराट कोहली, एबी डिविलियर्स, देवदतत्त पडिक्कल, मयंक अग्रवाल,वॉशिगटन सुंदर, ग्लेन मैक्सवेल, केएल राहुल, निकलोस पूरन, युजवेंद्र चहल, रवि विश्नोई और मुजीब उर रहमान।

Web Title: KXIP VS RCB Dream11 Team Hints Captain And Vice-Captain Fantasy Cricket Tips
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे