Kohli and Dhoni Are Legends, Matter Of Pride To Play With Them, says Kuldeep Yadav | कुलदीप यादव ने धोनी को दिया अपनी सफलता का श्रेय, कोहली के बारे में कही ये बातें
Kohli and Dhoni Are Legends, Matter Of Pride To Play With Them, says Kuldeep Yadav

टीम इंडिया के दक्षिण अफ्रीका दौरे पर स्पिन गेंदबाज कुलदीप यादव जबरदस्त गेंदबाज के रूप में उभर कर सामने आए। उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले 6 वनडे मैचों में 17 विकेट लिए थे। अपने इस प्रदर्शन का श्रेय उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी को दिया है।

उन्होंने कहा कि टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने उनकी बॉलिंग को इम्प्रूव करने मे काफी मदद किया है। बता दें कि विकेटकीपिंग के दौरान धोनी अक्सर गेंदबाजों को सलाह देते रहते हैं और बताते हैं कि किस तरह की गेंदबाजी करें।

एक इंटरव्यू में कुलदीप ने कहा ने माही भाई लीजेंड हैं और उन्होंने अपने क्रिकेट करियर में 300 से ज्यादा वनडे मैच खेले हैं। ये हमारे लिए गौरव की बात है कि हमें उनके साथ खेलने का मौका मिला। विकेट के पीछे से दिए जाने वाले उनके इंस्ट्रक्शन गेंदबाजी में काफी मदद करते हैं।

कुलदीप ने कहा कि धोनी भाई कभी भी मेरे स्किल्स के बारे में बात नहीं करते हैं, लेकिन हमेशा बल्लेबाज के माइंडसेट, उसकी स्ट्रेंथ और वीकनेस के बारे में बताते रहते हैं। ग्राउंड के अलावा वो ये सारी बातें नेट प्रैक्टिस के दौरान भी बताते हैं।

कुलदीप ने आगे कहा कि यह अच्छा है कि हमारी टीम में दो लीजेंड हैं। कोहली के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया कि कोहली ने भारत के खेलने के स्टाइल को बदला है। उन्होंने पूरी टीम को एक यूनिट में खेलने और कड़ी मेहनत करना सीखाया है।

क्रिकेट जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें।


Web Title: Kohli and Dhoni Are Legends, Matter Of Pride To Play With Them, says Kuldeep Yadav
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे