IPL में 25 छक्के जड़ने वाले प्रीति जिंटा की टीम के इस खिलाड़ी ने की सगाई, घुटनों पर बैठकर गर्लफ्रेंड को पहनाई अंगूठी

आईपीएल का यह सीजन निकोलस पूरन के लिए काफी अच्छा रहा। उन्होंने टीम के लिए 14 मैचों में 35.30 के औसत से 353 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने 25 छक्के भी लगाए।

By अमित कुमार | Published: November 17, 2020 02:25 PM2020-11-17T14:25:33+5:302020-11-17T15:06:34+5:30

kings eleven Nicholas Pooran gets engaged with girlfriend Alyssa Miguel | IPL में 25 छक्के जड़ने वाले प्रीति जिंटा की टीम के इस खिलाड़ी ने की सगाई, घुटनों पर बैठकर गर्लफ्रेंड को पहनाई अंगूठी

पंजाब के लिए इस सीजन पूरन ने की शानदार फील्डिंग (फोटो सोर्स- ट्विटर)

googleNewsNext
Highlights पूरन ने घुटनों के बल बैठकर एलिसा को सगाई की अंगूठी पहनाई। पूर्व भारतीय दिग्गज गेंदबाज अनिल कुंबले ने निकलोस को इस खास मौके पर बधाई दी। निकलोस पूरन के इस अंदाज को सोशल मीडिया पर फैंस खासा पसंद कर रहे हैं।

इस सीजन किंग्स इलेवन पंजाब की टीम भले ही प्लेऑफ में पहुंचने में कामयाब नहीं हो सकी। लेकिन कप्तान केएल राहुल की कप्तानी वाली टीम के खिलाड़ियों का प्रदर्शन शानदार रहा। शुरुआती सात मैच में से छह में हार झेलने वाली पंजाब ने अगले पांच मुकाबलों में जीत हासिल कर सभी को हैरान कर दिया। क्रिस गेल की वापसी के बाद टीम ने बेहद मजबूत तरीके से वापसी की। 

वेस्टइंडीज के धाकड़ बल्लेबाज निकलोस पूरन ने भी पंजाब के लिए कई यादगार पारियां खेली। इतना ही नहीं बल्ले के अलावा वह अपनी शानदार फील्डिंग से भी सभी का ध्यान अपनी ओर खींचने में कामयाब रहे। निकोलस पूरन ने गर्लफ्रेंड एलिसा मिगुएल से सगाई कर ली है। दो महीने बायो सिक्योर बबल में रहने के बाद वेस्टइंडीज पहुंचे पूरन ने घुटनों के बल बैठकर एलिसा को सगाई की अंगूठी पहनाई। 

निकलोस पूरन के इस अंदाज को सोशल मीडिया पर फैंस खासा पसंद कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर तस्वीर करते हुए पूरन ने कैप्शन में लिखा, हम पर ईश्वर का आशीर्वाद है। मुझे ये बताते हुए खुशी हो रही है कि मैंने और एलिसा ने सगाई कर ली है। लव यू एलिसा, मैंने तुम्हे पा ही लिया। किंग्स इलेवन पंजाब के हेड कोच और पूर्व भारतीय दिग्गज गेंदबाज अनिल कुंबले ने निकलोस को इस खास मौके पर बधाई दी। 

Open in app