केरल के इस गांव ने लिया डेविड वॉर्नर का चैलेंज, 50 लोगों ने मुंडवा लिया सिर

हाल ही में डेविड वॉर्नर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर एक वीडियो किया था, जिसमें वह अपने सिर का मुंडन करते नजर आ रहे हैं...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: April 8, 2020 08:34 PM2020-04-08T20:34:53+5:302020-04-08T20:34:53+5:30

Kerala village takes up David Warner''s challenge, shaves off hair | केरल के इस गांव ने लिया डेविड वॉर्नर का चैलेंज, 50 लोगों ने मुंडवा लिया सिर

केरल के इस गांव ने लिया डेविड वॉर्नर का चैलेंज, 50 लोगों ने मुंडवा लिया सिर

googleNewsNext

ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने मंगलवार को कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में अग्रणी भूमिका निभाने वाले मेडिकल स्टाफ के समर्थन में अपना सिर मुंडवा लिया था। इसके बाद वॉर्नर ने स्टीव स्मिथ और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को भी ऐसा करने का चैलेंज दिया था।

हालांकि इन दोनों क्रिकेटर्स ने तो अभी तक ऐसा नहीं किया, लेकिन केरल स्थित कोझिकोड के कोदियाथुर गांव में 50 लोगों ने अपना सिर मुंडवा लिया है। वॉर्नर ने ये चैलेंज कोरोना संक्रमित लोगों के प्रति सहानुभूति के लिए दिया था।

बता दें कि हाल ही में डेविड वॉर्नर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर एक वीडियो किया था, जिसमें वह अपने सिर का मुंडन करते नजर आ रहे हैं। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "मुझे कोविड-19 के खिलाफ जंग में अग्रणी भूमिका निभाने वालों के समर्थन में अपना सिर मुंडवाने के लिए नॉमिनेट किया गया था। मेरे ख्याल से आखिरी बार मैंने ऐसा अपने डेब्यू के समय किया था। आपको पसंद आया या नहीं।"

दुनिया भर में इस घातक वायरस के संक्रमितों की संख्या 14 लाख को पार कर गई है और इससे मरने वालों का आंकड़ा 80 हजार तक पहुंच गया है। भारत में भी कोरोना संक्रमितों की संख्या 5 हजार से ज्यादा हो चुकी, जबकि इससे मरने वालों का आंकड़ा भी 150 हो चुका है।  

कोरोना वायरस के चलते फिलहाल आईपीएल-2020 को 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित किया गया है। डेविड वॉर्नर इस सीजन भी सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान हैं, लेकिन कोविड-19 के चलते इस वक्त वह भारत के बजाय ऑस्ट्रेलिया में अपने परिवार के साथ हैं।

Open in app