ENG vs WI: सोशल मीडिया पर पहले खुद जोफ्रा आर्चर से भिड़े, अब टिनो बेस्ट को होने लगा मलाल

जोफ्रा आर्चर और वेस्टंडीज के पूर्व तेज गेंदबाज टिनो बेस्ट पहले मैच के दौरान सोशल मीडिया पर भिड़ गए थे...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: July 19, 2020 09:28 PM2020-07-19T21:28:09+5:302020-07-19T21:28:43+5:30

Jofra Archer was in the middle of a Test match, should not have replied: Tino Best on Twitter spat with pacer | ENG vs WI: सोशल मीडिया पर पहले खुद जोफ्रा आर्चर से भिड़े, अब टिनो बेस्ट को होने लगा मलाल

जोफ्रा आर्चर टेस्ट फॉर्मेट में 33 विकेट ले चुके हैं।

googleNewsNext
Highlightsसोशल मीडिया पर आपस में भिड़े थे आर्चर-टिनो।आर्चर को टेस्ट मैच के बीच में मुझे जवाब नहीं देना चाहिए था : टिनो बेस्ट

वेस्टइंडीज के पूर्व तेज गेंदबाज टिनो बेस्ट सोशल मीडिया पर बीते हफ्ते इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर से भि़ड़ गए थे। साउथम्पटन में खेले गए पहले टेस्ट मैच के दौरान बेस्ट ने पहली पारी में आर्चर की गेंदबाजी पर सवाल खड़े किए थे, जिसका आर्चर ने जवाब भी दिया था। अब टिनो बेस्ट का मानना है कि इस मामले को काफी तूल दे दिया गया है।

आर्चर को टेस्ट मैच के बीच में जवाब नहीं देना चाहिए था: टिनो बेस्ट

उन्होंने स्पोर्ट्सकीड़ा से कहा, "सच कहूं, तो जब मैंने ट्वीट किया था, तो यह केवल पहली पारी में आर्चर की गेंदबाजी करने के तरीके के बारे में था। उन्होंने उतने प्रयास नहीं किए जितने कि मार्क वुड और जेम्स एंडरसन ने किए। मुझे लगा कि वह अभी थोड़ा भावनाओं से गुजर रहे हैं।"

उन्होंने कहा, "मैं यहां बारबाडोस में हूं। मैंने उनसे जवाब की उम्मीद नहीं की थी। मेरा पहला ट्वीट गेंदबाजी को लेकर था, मैने कहा कि वह ज्यादा तेज गेंदबाजी कर सकते हैं। तब उन्होंने जवाब दिया और कहा कि मुझे एक कोच होना चाहिए था। मैंने उनसे कहा कि मुझपर निजी हमला मत करो। मैं किसी भी तरीके से उनका अपमान करने की कोशिश नहीं कर रहा था। लेकिन वह टेस्ट मैच के बीच में थे और मुझे नहीं लगता है कि उन्हें जवाब देना चाहिए था।"

<a href='https://www.lokmatnews.in/topics/jofra-archer/'>जोफ्रा आर्चर</a> कम समय में ही इंग्लैंड के प्रमुख गेंदबाज बन चुके हैं।
जोफ्रा आर्चर कम समय में ही इंग्लैंड के प्रमुख गेंदबाज बन चुके हैं।

क्या था पूरा मामला

बेस्ट ने पहले टेस्ट के दौरान ट्विटर पर लिखा था, "ब्रॉड के स्थान पर आर्चर क्यों खेल रहे हैं क्योंकि वुड 90 से ज्यादा गति से गेंदबाजी कर रहे हैं। और वह ब्रॉड के समान तेजी से ही गेंदबाजी कर रहे हैं। ब्रॉड अगर गुस्सा होते हैं तो कोई हैरानी नहीं है।" इस पर आर्चर ने जवाब दिया, "इतनी सारी जानकारी होने के बाद भी आप अभी तक कोच क्यों नहीं बने।"

बेस्ट ने फिर लिखा था, "निजी तौर पर मुझ पर हमला मत करो। सच्चाई यह है कि तुम अच्छी गेंदबाजी नहीं कर रहे हो और तुमने अभी तक एशेज के बाद से तेजी भी नहीं दिखाई है। अब जाओ और आराम करो।"

Open in app