Jofra Archer snorter sends Marcus Stoinis back shell-shocked watch video here | VIDEO: जोफ्रा आर्चर ने फेंकी ऐसी गेंद कि हक्के-बक्के रह गए मार्कस स्टोइनिस, लौटना पड़ा पवेलियन
र्चर की रफ्तार के आगे बेबस नजर आए स्टोइनिस। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsमैच के दौरान जोफ्रा आर्चर ने 8वें ओवर में एक ऐसी गेंद फेंकी, जिसे देख हर कोई हैरान रह गया।रविवार को खेले गए दूसरे मुकाबले में इंग्लैंड के गेंदबाजों ने कमाल की गेंदबाजी की।

England vs Australia, 2nd ODI: इंग्लैंड ने तीन मैचों की वनडे सीरीज को जीतने के साथ ही सीरीज में वापसी कर ली है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जीत के बाद इंग्लैंड के पास अब वनडे सीरीज को जीतने का मौका होगा। तीसरे और आखिरी मैच को अपने नाम कर इंग्लैंड की टीम सीरीज पर कब्जा जमाना चाहेगी। 

रविवार को खेले गए दूसरे मुकाबले में इंग्लैंड के गेंदबाजों ने कमाल की गेंदबाजी की। गेंदबाजों की बदौलत ही इंग्लैंड की टीम ऑस्ट्रलिया को महज 207 रनों पर ऑल आउट करने में कामयाब हो सका। 232 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलियाई टीम 48.4 ओवरों में 207 रनों पर सिमट गई। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस जीत के साथ ही सीरीज अब बराबरी पर आ गई है। 

आर्चर की रफ्तार के आगे बेबस नजर आए स्टोइनिस

मैच के दौरान जोफ्रा आर्चर ने 8वें ओवर में एक ऐसी गेंद फेंकी, जिसे देख हर कोई हैरान रह गया। अपने ओवर की पांचवीं गेंद पर आर्चर ने जबर्दस्त बाउंसर फेंकी जो अचानक मार्कस स्टोइनिस के मुंह पर जा पहुंची और उन्होंने खुद को बचाने के लिए बैट सामने ला खड़ा किया। जिसके बाद गेंद हवा में चली गई और विकेटकीपर जोस बटलर ने आसान कैच लपक लिया।

इंग्लैंड ने बनाया शर्मनाक रिकॉर्ड

इंग्लैंड भले ही इस मैच को जीत गया हो, लेकिन इस दौरान उन्होंने एक ऐसा रिकॉर्ड कायम किया जो शायद ही वह कभी याद रखना चाहे। दरअसल, पिछले 11 सालों में पहली बार ऐसा हुआ है कि एकदिवसीय मुकाबले में बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड ने सात मेडन ओवर खेले हैं। ऑस्ट्रेलिया की तरफ से मिशेल स्टार्क और मिशेल मार्श एक-एक मेडन ओवर डाले। 

Web Title: Jofra Archer snorter sends Marcus Stoinis back shell-shocked watch video here
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे