VIDEO: बल्लेबाजों के फ्लॉप शो के बाद जसप्रीत बुमराह का धमाका, छक्का जड़ पूरा किया अर्धशतक तो खुशी से झूम उठे कप्तान कोहली

गेंदबाजी से बल्लेबाजों को परेशान करने वाले जसप्रीत बुमराह ने प्रैक्टिस मैच में बल्ले से कमाल किया। बुमराह ने अर्धशतक जड़ टीम की लाच बचाई।

By अमित कुमार | Published: December 11, 2020 02:53 PM2020-12-11T14:53:13+5:302020-12-11T16:00:12+5:30

Jasprit Bumrah slams career first half-century in AUS A vs IND receives guard of honor by Team India | VIDEO: बल्लेबाजों के फ्लॉप शो के बाद जसप्रीत बुमराह का धमाका, छक्का जड़ पूरा किया अर्धशतक तो खुशी से झूम उठे कप्तान कोहली

(फोटो सोर्स- स्क्रीनशॉट)

googleNewsNext
Highlightsबल्लेबाज ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों के आगे बेबस नजर आए तो जसप्रीत बुमराह ने आकर ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की। बुमराह ने 57 गेंद में 55 रन बनाकर टीम को 194 के स्कोर तक पहुंचाया।बुमराह के इस प्रयास को देखकर कप्तान कोहली भी बेहद खुश नजर आए।

अपनी धारदार गेंदबाजी गेंदबाजी से बल्लेबाजों के पसीने छुड़ाने वाले जसप्रीत बुमराह ने प्रैक्टिस मैच में बल्ले से कमाल दिखाया। भारतीय बल्लेबाजों के फ्लॉप प्रदर्शन के बाद बुमराह ने शानदार प्रदर्शन करते हुए टीम की लाज बचाई।  10वें नंबर पर बल्लेबाजी के लिए उतरे जसप्रीत बुमराह ने इस मुकाबले में अपना अर्धशतक लगाया। बुमराह ने 57 गेंद की अपनी पारी में नाबाद 55 रन बनाए। 

जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज ने दसवें विकेट के लिए 71 रन की साझेदारी की। ये प्रथम श्रेणी क्रिकेट में बुमराह का पहला अर्धशतक है। बुमराह ने छक्का लगाकर पचासा पूरा किया। भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और टीम के प्रमुख बल्लेबाज जल्द ही आउट हो गए। भारत की ओर से मयंक अग्रवाल 2 रन और हनुमा विहारी महज 15 रन बना सके। 

इसके अलावा ऋषभ पंत 11 गेंदों में 5 तो वहीं रिद्धिमान साहा खाता भी नहीं खोल सके। बुमराह ने के पचास रनों की बदैलत भारतीय टीम 194 रन बनाने में सफल हो सकी।  जसप्रीत बुमराह ने छक्का मारकर अपना अर्धशतक पूरा किया, जिसको देखकर विराट कोहली भी खुशी से उछल पड़े। सोशल मीडिया पर कोहली का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 

Open in app