कोरोना संक्रमण के बीच इरफान पठान का ट्वीट, लिखा- अगर धर्म को हटा दिया जाए तो...

कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए देशभर में लागू लॉकडाउन को 3 मई तक बढ़ा दिया गया है। इस बीच...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: April 19, 2020 06:51 PM2020-04-19T18:51:42+5:302020-04-19T18:55:30+5:30

Irfan Pathan tweet, Suppose,the religion topic takes a back seat... | कोरोना संक्रमण के बीच इरफान पठान का ट्वीट, लिखा- अगर धर्म को हटा दिया जाए तो...

कोरोना संक्रमण के बीच इरफान पठान का ट्वीट, लिखा- अगर धर्म को हटा दिया जाए तो...

googleNewsNext
Highlightsइन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं इरफान पठान।लोगों से कर चुके लॉकडाउन का पालन करने की अपील।

पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान इन दिनों सामाजिक मुद्दों पर अपने विचार सोशल मीडिया पर खूब जाहिर कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने फैंस से एक 'खास' सवाल पूछ लिया है।

इरफान पठान ने लिखा, "मान लीजिए धर्म के टॉपिक को एक बार हटा दिया जाए तो इसके बाद आपके पास बात करने के लिए सबसे रोचक टॉपिक कौन सा होगा? शायद नौकरी, ग्रोथ, खेल, सिनेमा, चैरिटी, जिंदगी, भारत को नंबर वन बनाना, सम्मान, आदर्श।"

बता दें कि कुछ दिन पहले टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान ने देशभर में लॉकडाउन बढ़ाए जाने के बाद फैंस से अपने घरों में ही रहने की अपील की थी। उन्होंने ट्विटर पर इसकी गंभीरता को खास 'क्रिकेट की भाषा' में समझाया।

पठान ने ट्विटर पर लिखा, "कोरोनावायरस एक तरह से बॉलिंग मशीन है और गेंद को ऑफ स्टंप से बाहर लगातार फेंका जा रहा है। जब तक हम बाहर जाती हुई गेंद को नहीं छेड़ेंगे तब तक हम लोग बचे रहेंगे और अपना विकेट बचाने में कामयाब रहेंगे। साथ ही अपने देश के लिए इस टेस्ट मैच को बचा लेंगे। घरों में ही रहिए। लॉकडाउन।"

Open in app